स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Rampur: Azam Khan के 'घर' में आज गरजेंगे CM Yogi Adityanath, इतने पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात- देखें वीडियो

sharad asthana

Publish: Oct 18, 2019 12:01 PM | Updated: Oct 18, 2019 12:02 PM

Rampur

Highlights

  • Rampur में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे जनसभा को संबोधित
  • मंच के सामने बिछा दी गई हैं हजारों की तादाद में कुर्सियां
  • भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए Rampur के बाशिंदों से करेंगे अपील

रामपुर। सपा सांसद (Samajwadi Party MP) आजम खान (Azam Khan) के गृह जनपद रामपुर (Rampur) में 18 अक्‍टूबर (आज) मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) जनसभा को संबोधित करेंगे। इसकी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। मंच तैयार हो चुका है। साथ ही हजारों लोगों के बैठने की व्यवस्था भी हो चुकी है। मंच के सामने हजारों की तादाद में कुर्सियां भी बिछा दी गई हैं। रामपुर में लोग अपने-अपने घरों से निकलकर जनसभा स्थल पहुंचन लगे हैं।

यह भी पढ़ें: जयाप्रदा का बड़ा बयान, बोलीं- आजम खान को मिल रही इन औरतों के आंसुओं की सजा

डीएम और एसपी ने तैयार किया खाका

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का हेलीकॉप्‍टर शुक्रवार दोपहर 1.45 बजे हेलीपैड पर उतरेगा। जनसभा में वह भाजपा (BJP) प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता को जिताने के लिए रामपुर के बाशिंदों से अपील करेंगे। साथ ही अपनी सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं के बारे में लोगों को बताएंगे। रैली की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने के लिए डीएम और एसपी ने तीन दिन से खाका तैया‍र कर रहे थे। एसपी खुद जाकर सुरक्षा व्‍यवस्‍था को चेक कर रहे हैं। आईजी जोन बरेली और मुरादाबाद मंडल समेत कई दर्जन जिलों की पुलिस को यहां पर तैनात किया गया है। जमीन से लेकर आसमान तक सुरक्षा व्यवस्था के कड़े और व्यापक इंतजाम किए गए हैं। कई जगहों पर स्थानीय प्रशासन ने खुफिया कैमरे भी लगाए हैं। जबक‍ि कई जगह पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान भी इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए लगाएं हैं।

यह भी पढ़ें: उपचुनाव को लेकर आज सहारनपुर के ननौता में रैली करेंगे यूपी सीएम

कई राज्‍यमंत्री रहेंगे मौजूद

जनसभा में कई राज्यमंत्री भी मंच पर मौजूद रहेंगे। साथ ही कई कैबिनेट मंत्री भी योगी आदित्यनाथ की जनसभा में पहुंच रहे हैं। रामपुर की पूर्व सांसद जयप्रदा भी मंच पर दिखाई देंगी। वे रामपुर की जनता से अपील करके भारत भूषण गुप्ता के लिए वोट देने की अपील करेंगी। यहां से वह सहारनपुर के लिए रवाना होंगे।

इतने पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा का कहना है क‍ि पुलिस बल को समयबद्ध व सतर्कता पूर्वक ड्यूटी करने संबंधी दिशा-निर्देश दिए गए हैं। सीओ सिटी सत्‍यजीत गुप्‍ता का कहना है कि जनपद के पुलिस अधिकारी और करीब 500 सुरक्षा जवान सीएम की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। जबक‍ि करीब 450 पुलिस के जवान दूसरे जनपदाें से आए हैं।

अन्य जनपदों से आया पुलिस बल
- अपर पुलिस अधीक्षक- 1
- पुलिस उपाधीक्षक- 02
- थाना प्रभारी मय हमराह- 08
- उप निरीक्षक- 75
- उपनिरीक्षक यातायात- 01
- महिला उपनिरीक्षक- 15
- मुख्य आरक्षी/आरक्षी- 250
- महिला आरक्षी- 80
- मुख्य आरक्षी/आरक्षी यातायात- 10