स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Akhilesh Yadav की सुरक्षा में तैनात किए गए 750 जवान, इस रिजॉर्ट में बिना बिजली के गुजारेंगे रात

sharad asthana

Publish: Sep 13, 2019 09:35 AM | Updated: Sep 13, 2019 09:43 AM

Rampur

Highlights

  • Akhilesh Yadav 13 सितंबर यानी शुक्रवार को पहुंच रहे हैं Rampur
  • कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के अलावा आजम खान से करेंगे मुलाकात
  • गांधी समाधि से लेकर सींगनखेड़ा तक बड़ी तादाद में तैनात किया गया है पुलिस बल

रामपुर। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 13 सितंबर यानी शुक्रवार (आज) को रामपुर पहुंच रहे हैं। वह यहां पर रात्रि विश्राम भी करेंगे। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के अलावा सपा सांसद आजम खान से भी मुलाकात करेंगे। अखिलेश यादव के शाम के 5 बजे रामपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। वहीं, इसको देखते हुए पुलिस व प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर ली है।

यह है कार्यक्रम

सपा द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार, अखिलेश यादव 13, 14 और 15 सितंबर 2019 को बरेली और रामपुर में कई कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेंगे। 13 सितंबर को वह रामपुर के हमसफर रिजाॅर्ट में रात्रि विश्राम करेंगे, जबक‍ि 14 सितंबर को बरेली सर्किट हाउस में रुकेंगे। वह शुक्रवार को सुबह 10 बजे लखनऊ से बरेली के लिए निकलेंगे। अपराह्न 3.30 बजे वह बरेली में पूर्व विधायक सियाराम सागर को श्रंद्धाजलि देंगे। इसके बाद वह 4 बजे बरेली से चलकर 5 बजे रामपुर पहुंचेंगे। यहां रंगोली मंडप में 5 बजे उनका कार्यकर्ता सम्मेलन का कार्यक्रम है। 14 सितंबर को वह हमसफर रिजाॅर्ट में सुबह 9 बजे धर्मगुरुओं समेत कई लोगों से मुलाकात करेंगे। उनका 11.45 बजे जौहर विश्वविद्यालय जाने का कार्यक्रम है। वह वहां पर दोपहर 1.30 बजे तक रहेंगे। इसके बाद दोपहर 1.40 पर वह सांसद आजम खान के घर जाएंगे।

यह भी पढ़ें: आज रामपुर के लिए कूच करेंगे अखिलेश यादव, सपा कार्यकर्ताओं ने कसी कमर, ये है पूरा कार्यक्रम

इतने पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

वहीं, अखिलेश यादव के दाैरे को देखते हुए सुरक्षा की पुख्‍ता व्‍यवस्‍था की गई है। गांधी समाधि से लेकर सींगनखेड़ा तक बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है। उनकी सुरक्षा में 5 सीओ, 3 एशिनल एसपी, 200 दरोगा, 300 ट्रेनी कांस्‍टेबल, 6 कंपनी पीएसी मतलब 240 जवान तैनात रहेंगे। छह कंपनी पीएसी दूसरे जिलों से मंगाई गई है। इनके अलावा दूसरे जिलों से छह मजिस्‍ट्रेट भी बुलाए गए हैं। डीएम आजंनेय कुमार सिंह का कहना है क‍ि अखिलेश यादव के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Akhilesh Yadav के आने से पहले रामपुर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, सपा अध्‍यक्ष को लगा झटका

यहां रुकने का किया आग्रह

उधर, अखिलेश यादव आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट में रुकेंगे। प्रशासन ने उनसे सींगनखेड़ा के गेस्‍ट हाउस में रुकने का आग्रह किया है। दरअसल, हमसफर रिजॉर्ट के बिजली और पानी के कनेक्‍शन काट दिए गए हैं। रिजॉर्ट में बिजली-पानी के चोरी का आरोप लगने के बाद यह कार्रवाई की गई थी। प्रशासन ने अखिलेश यादव को सुरक्षा और सुविधा का हवाला दिया है। लोक निर्माण विभाग के अधिकारी भी सींगनखेड़ा के गेस्‍ट हाउस को तैयार करने में जुट गए थे।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर