स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Rampur: Azam Khan के गढ़ में सपा की मुश्किलें बढ़ीं, मुस्लिमों का यह रुख चौंका देगा

sharad asthana

Publish: Sep 18, 2019 15:24 PM | Updated: Sep 18, 2019 15:27 PM

Rampur

Highlights

  • उत्‍तर प्रदेश की 13 विधानसभा सीटों पर होना है उपचुनाव
  • रामपुर में आजम खान की प्रतिष्‍ठा लगी हुई है दांव पर
  • मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने की कार्यक्रम में शिरकत

रामपुर। उत्‍तर प्रदेश की 13 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले सपा (Samajwadi Party) के लिए एक बुरी खबर है। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान (Azam Khan) के गृह जनपद रामपुर में मुस्लिमों का नजरिया भाजपा कके प्रति बदलने लगा है। इसका अंदाजा मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्‍मदिन के अवसर पर भी देखने को मिला।

पीएम के जन्‍मदिन के अवसर पर आयोजित हुआ कार्यक्रम

मुसलमान समुदाय के लोग अब भाजपा के कई कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्‍सा ले रहे हैं। मंगलवार को रामपुर में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में मुसलमानों ने हिस्‍सा लिया। इसमें महिलाओं और युवतियों की संख्या काफी अधिक थी। इस दौरान केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार ने हजारों सरकारी कर्मचारियों को दिया बड़ा झटका, इस तरह से जेब पर पड़ेगा भार

muslim_naqvi.jpg

यह कहा नकवी ने

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि मोदी सरकार ने कई सकारात्मक बदलाव किए हैं। उन्‍होंने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूल मंत्र के साथ एक ईमानदार और पारदर्शी सरकार दी है। इस बीच नकवी मुसलमानों के नजरिए में आए बदलाव से काफी प्रभावित दिखे। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय में भाजपा के प्रति यह बदलाव काफी उत्‍साह भरने वाला है। इससे भाजपा को काफी फायदा होगा। उन्‍होंने कहा कि मुस्लिमों के बदले नजरिऐ का फायदा भाजपा को रामपुर शहर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में मिलेगा।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर