स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Rampur: नमाज के बाद बोले शहर इमाम- जुर्माना भी हमको भरना पड़ेगा

sharad asthana

Publish: Dec 27, 2019 15:51 PM | Updated: Dec 28, 2019 11:22 AM

Rampur

Highlights

  • 21 दिसंबर को रामपुर में हुआ था हिंसक प्रदर्शन
  • हिंसा में एक युवक की हो गई थी मौत
  • RAF और PAC को भी तैनात किया गया

रामपुर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) में 21 दिसंबर (December) को प्रदर्शन हिंसक हो गया था। बंद के ऐलान के बाद हुए हिंसक प्रदर्शन में एक युवक की मौत हो गई थी। शुक्रवार को जुमे की नमाज को देखते हुए भारी पुलिस (Police) फोर्स लगाई गई। साथ ही आरएएफ (RAF) और पीएसी (PAC) को भी तैनात किया गया था।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: इंटरनेट हुआ बंद, जुमे की नमाज के बाद सब चुपचाप अपने घर चले गए- देखें Video

शुक्रवार को बरेली एडीजी (Bareilly ADG) जोन अविनाश चंद्रा, डीएम (DM) आंजनेय कुमार सिंह और एसपी (SP) अजयपाल शमा्र शहर में गश्‍त करते रहे। अधिकारियों ने नमाज से पहले मौलानाओं, उलेमाओं और मुस्लिम सामज के गणमान्‍य लोगों के साथ बैठक भी की थी। दोपहर में मस्जिदों के आसपास कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था की गई थी। नमाज के बाद सभी घर चले गए।

यह भी पढ़ें: वेस्‍ट यूपी में जुमे की नमाज के बाद रही शांति, बुजुर्ग मुस्लिमों ने नमाजियों को भेजा घर

नमाज के बाद शहर इमाम मुफ्ती महबूब मियां ने लोगों से अपील की कि जिले में धरा 144 लगी है। जिस तरह से घर से नमाज के लिए मस्जिद तक आए हैं, उसी तरह से अपने-अपने घरों को वापस चले जाएं। किसी को कोई दिक्‍कत न होने दें। जिन लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस किया है। पुलिस की तरफ से जो कार्रवाई हुई है। नुकसान का जुर्माना भी हमको भरना पड़ेगा। प्रदर्शनकारी की जो मौत हुई है, उसे भी हमें झेलना होगा। अमन चैन में सहयोग करें, न कि शहर के हालात बिगाड़ें।

[MORE_ADVERTISE1]