स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Rampur By Election: रामपुर की पूर्व सांसद ने डाला वोट, कहा- हम सत्‍ता में आएंगे तो बताएंगे...

sharad asthana

Publish: Oct 21, 2019 13:53 PM | Updated: Oct 21, 2019 13:54 PM

Rampur

Highlights

  • Rampur सदर सीट पर दोपहर 1 बजे तक हुआ 25.12 प्रतिशत मतदान
  • Rampur के नवाब खानदान के सदस्‍यों ने भी किया अपने Vote का प्रयोग
  • बेगम Noor Bano ने केंद्रीय मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi पर कसा तंज

रामपुर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की रामपुर (Rampur) सदर सीट पर सोमवार को उपचुनाव (Upchunav) के लिए मतदान चल रहा है। दोपहर 1 बजे तक इस विधानसभा (Vidhansabha) सीट पर 25.12 प्रतिशत मतदान हो चुका है। इस दौरान रामपुर के नवाब खानदान के सदस्‍यों ने भी साेमवार को अपने मत का प्रयोग किया।

यह भी पढ़ें: Rampur By Election: महिला बीएलओ से 'भाजपाइयों' ने कह दी यह बात, डीएम से बात करते हुए रो पड़ीं- देखें वीडियो

यह कहा नूर बानो ने

सोमवार को रामपुर की पूर्व सांसद (Ex MP) बेगम नूर बानो (Noor Bano) ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ वोट डाला। वोट डालने के बाद उन्‍होंने कहा, मैं बीमार हूं। इसके बावजूद अपनी फैमली के साथ वोट डालने आई हूं। इस दौरान उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) पर तंज कसते हुए कहा, जिसको अपने देश-प्रदेश से मोहब्बत होती है, वो उसकी तरक्की के लिए वोट करने जरूर आता है। जिसे दिलचस्पी नहीं है, वह नहीं आएगा। मुझे मोहब्बत है तौ मैं आई, जिसे मोहब्बत नहीं है, वह नहीं आएगा। जो सत्ता में हैं, उन्हें ध्यान रखना चाहिए। लोगों को रोजगार, विकास और नौकरियां चाहिए। हम सत्ता में आएंगे तो बताएंगे, सियासत कैसे होती है। आपको बता दें क‍ि बेगम नूर बानो कांग्रेस (Congress) के टिकट पर रामपुर की सांसद रह चुकी हैं।