स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Rampur: उपचुनाव के बाद भाजपा ने आयोजित की जनसभा, मुस्लिमों को लेकर मंत्री ने दिया बड़ा बयान

sharad asthana

Publish: Nov 05, 2019 14:55 PM | Updated: Nov 05, 2019 14:56 PM

Rampur

Highlights

  • Rampur विधानसभा सीट पर हुआ था Upchunav
  • आजम खान की पत्‍नी तंजीम फातिमा जीती हैं Rampur से
  • राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख भी पहुंचे जनसभा में

रामपुर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की रामपुर (Rampur) सीट पर हुए उपचुनाव (Upchunav) के बाद भाजपा (BJP) ने जिले में जनसभा का आयोजन किया। इसमें राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख (Baldev Singh Aulakh) ने कहा कि रामपुर के मुसलमानों ने भाजपा में विश्वास जताया है। पार्टी ने साब‍ित कर दिया है कि वह किसी धर्म या जाति विशेष की पार्टी नहीं है।

यह भी पढ़ें: BJP MLA ने PM Modi को लिखा पत्र, कहा- करोड़ों लोगों की जिंदगी बचाने के लिए वायुसेना की मदद चाहिए

रंगोली मंडप में हुआ धन्‍यवाद सभा का आयोजन

रामपुर में हुए उपचुनाव के बाद सोमवार को रंगोली मंडप में धन्‍यवाद सभा का आयोजन किया गया। इसमें राज्‍य के जलशक्ति राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने भी शिरकत की। जनसभा में उन्‍होंने कहा कि मुस्लिमों ने पार्टी में अपना भरोसा जताया है। पूरे प्रदेश में यह बात गूंज रही है। भाजपा हमेशा उनके साथ रहेगी।उन्‍होंने कहा कि सरकार ने अपनी योजनाओं का लाभ हिंदू और मुस्लिम दोनों को दिया है। सरकार ने कसिी के साथ भेदभव नहीं किया है। उपचुनाव में मुस्लिम समाज के कई लोग पार्टी के साथ जुड़े हैं। उन्‍होंने भाजपा प्रत्‍याशी को भी अपना समर्थन दिया है।

यह भी पढ़ें: Meerut: पेटीज खिलाने ले गई थी पत्‍नी, बाहर लाकर मारा थप्‍पड़ और कहा- और मारेगा चांटा - देखें वीडियो

कहा- मुस्लिम समाज के लोगों ने दिया समर्थन

बलदेव सिंह औलख ने कहा कि भले ही उनको हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन मुस्लिम समाज के लोगों का जो समर्थन पार्टी को मिला है, वह इससे बहुत खुश हैं। हार से उनका मनोबल टूटा नहीं है। उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि वह अगले चुनाव में जरूर जीतेंगे। हिंदू-मुस्लिमों के बीच खाई पैदा करने वालों को मुस्लिम समाज के लोगों ने करारा जवाब दिया है। आपको बता दें क‍ि उपचुनाव में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की प्रत्‍याशी तंजीम फातिमा ने भाजपा के भारत भूषण गुप्‍ता को हराया था। तंजीम फातिमा सपा सांसद आजम खान की पत्‍नी हैं।

[MORE_ADVERTISE1]