स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मोदी के मंत्री का दावा- अब पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भारत में होगा शामिल, देखें Video

lokesh verma

Publish: Sep 16, 2019 16:45 PM | Updated: Sep 16, 2019 16:45 PM

Rampur

Highlights
- रामपुर में आयोजित कार्यक्रम में बोले, मुख्तार अब्बास नकवी
- विपक्ष पर जमकर बोला जुबानी हमला
- कहा- भारत ध्वस्त करेगा पाकिस्तान में चल रही आतंक की फैक्ट्री

रामपुर. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है। नकवी ने कहा कि मोदी सरकार से पहले आतंकवादी तमाम बेगुनाहों की हत्याएं करते थे। पिछले पांच सालों में देश के किसी भी कौने में कोई आतंकी घटना घटी हो तो बताएं। यही मोदी सरकार की इच्छाशक्ति है। इसी इच्छाशक्ति से आतंकवादियों में मोदी का भय है। उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि अब उसकी बारी है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में जो आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है या तो पाकिस्तान उसे तबाह करे, वरना देश को बचाने के लिए हमें ध्वस्त करना पड़ेगा। बता दें कि उक्त बातें केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रामपुर में आयोजित एक देश, एक संविधान विषय पर हुर्इ गोष्ठी में मंच से कही।

यह भी पढ़ें- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने पर्यावरण को लेकर कही बड़ी बात

'एक देश, एक संविधान, विषय पर हुर्इ गोष्ठी में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। उन्होंने मंच पर पहुंचते ही पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कश्मीर के जिस हिस्से पर पाकिस्तान ने कब्जा कर रखा है, उसको हम छुड़ाएंगे। उसे भी भारत में शामिल किया जाएगा। वहीं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को उन्होंने बहुत बड़ा क्रांतिकारी परिवर्तन बताया है।

बता दें कि इस कार्यक्रम में पूर्व सांसद जया प्रदा, शाहबाद की विधायक राजवाला, राज्यमंत्री बलदेब सिंह आेलख के साथ नगर के बुद्धिजीवी लोग भी मोजूद रहे। इस मौके पर 10 दिव्यांगों को एक-एक नेता ने गोद लेने की घोषणा करते हुए उनकी शिक्षा-दीक्षा जिम्मेदारी ली।

यह भी पढ़ें- छावनी में तब्दील हुआ कैराना, सपा विधायक को किसी भी समय किया जा सकता है गिरफ्तार