स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शर्मनाकः दहेज के ​लिए तीन माह की बच्ची के साथ पत्नी को जिंदा जलाया, देखें वीडियो-

lokesh verma

Publish: Sep 18, 2019 17:47 PM | Updated: Sep 18, 2019 18:05 PM

Rampur

Highlights
- रामपुर जिले टांडा कस्बे की दर्दनाक घटना
- पुलिस पति समेत छह आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस
- एसपी डाॅ. अजय पाल बोले- जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजे जाएंगे आरोपी

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक दहेज लोभी ने दहेज के लिए अपनी पत्नी और बेटी को जिंदा जला दिया है। बताया जा रहा है कि आग इतनी भीषण थी कि दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतका के पिता की तहरीर पर पति समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- महिला अकाउंटेंट से बाॅस ने ऑफिस में जबरन किया ये गंदा काम

मृतका के चाचा का कहना है कि 6 साल पहले उनकी बेटी शबनम की शादी कासिम के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही आरोपी दहेज के लिए उसके साथ मारपीट करते थे। इसको लेकर अब तक आठ से दस बार रिश्तेदारों के साथ पंचायतें भी हुई। पंचायतों में दोनो पक्षों के बीच सुलहनामा होता रहा, लेकिन इस बार तो आरोपियों ने सभी हदें पार कर दीं। उन्होंने बताया कि हाल ही में कासिम उनकी बेटी को मायके से लाया था। इस बार उन्होंने मामला पंचायत जाने लायक भी नहीं छोड़ा। आरोपियों ने शबनम व नातिन शहरीन को जिंदा जला दिया। आरोप है कि आरोपियों ने आग लगाने के बाद सबूत मिटाने का भी प्रयास किया है।

इस खबर पर कमेंट करने के लिए यहां क्लिक करें

एसपी डाॅ. अजय पाल ने बताया है कि घटना थाना टांडा कस्बे की है। जहां पति ने अपनी पत्नी को तीन माह की बेटी संग जिंदा जला दिया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पति कासिम, ससुर वाहिद ठेकेदार, जेठ जाकिर उर्फ बाबू व आबिद आैर दोनों जेठों की पत्नियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। आरोपियों के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- IIMT यूनिवर्सिटी में ताबड़तोड़ फायरिंग से मची भगदड़, 3 छात्र घायल, देखें Video