स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महिला दरोगा ने किसान नेता को जड़ा थप्पड़, विरोध करने पर पुलिस ने भांजी लाठियां, देखें Video

lokesh verma

Publish: Dec 12, 2019 10:28 AM | Updated: Dec 12, 2019 10:28 AM

Rampur

Highlights
- Rampur स्थित दिल्ली-लखनऊ हाइवे की घटना
- किसान नेता को थप्पड़ मारने के विरोध में उग्र हुए किसान
- पुलिस ने किसानों पर लाठियां भांजते हुए दौड़ा-दौड़ाकर कर पीटा

रामपुर. गन्ना मूल्य नहीं बढ़ाए जाने से गुस्साए किसानों ने बुधवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जाम लगाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। वहीं रामपुर (Rampur) में किसानों ने दिल्ली-लखनऊ हाइवे (Delhi-Lucknow Highway) जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही अधिकारियों के साथ मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची। इस दौरान किसानों की पुलिस से तीखी नोक-झोंक हुई। इसी बीच हालात उस समय बेकाबू हो गए जब एक महिला दरोगा ने किसान नेता जिला अध्यक्ष हसीब को थप्पड़ मार दिया। किसान नेताओं ने जब थप्पड़ का विरोध किया तो पुलिस ने किसानों पर लाठियां भांजते हुए दौड़ा-दौड़ाकर कर पीटा। जबकि हसीब को हिरासत में लिया। हालांकि किसानों का विरोध बढ़ते देख पुलिस ने हसीब को छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- Weather Alert: दिन में हुआ अंधेरा, 4 डिग्री तक पहुंचा पारा, अब दो दिन बारिश के साथ पड़ेंगे ओले

बता दें कि बुधवार को करीब तीन घंटे तक रामपुर में किसानों ने दिल्ली-लखनऊ हाइवे जाम कर दिया। जाम खुलवाने पहुंची थाना सहजादनगर पुलिस ने किसानों के साथ मारपीट की। इसको लेकर किसानों ने थानेदार के प्रति नारेबाजी करते हुए विरोध दर्ज कराया। किसान नेता हसीब ने कहा पुलिस की महिला दरोगा ने मेरे साथ बदसलूकी करते हुए थप्पड़ मारा है। इसकी सजा जरूर मिलनी चाहिए, ताकि उन्हें ये पता चले कि कानून सभी के लिए बराबर होता है।

सीओ मिलक ने किसानों आश्वासन देते हुए कहा है कि इस मामले की जानकारी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है। जांच के बाद निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Fast Tag कार्ड को रिचार्ज कराने पर मिलेगा 5 लाख रुपये का बीमा

[MORE_ADVERTISE1]