स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पूर्व सीएम अखिलेश ने लगाए योगी सरकार पर गंभीर आरोप, कही यह बड़ी बात

Virendra Kumar Sharma

Publish: Sep 14, 2019 11:02 AM | Updated: Sep 14, 2019 11:03 AM

Rampur

Highlights

. रामपुर पहुंचे अखिलेश यादव
. हमसफर रिजॉर्ट में जनसभा को किया संबोधित
. आजम खान के समर्थन में पहुंचे रामपुर

 

रामपुर. यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ने मौजूदा सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंन आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि रामपुर में बड़ी यूनिवर्सिटी बनाई है। इसी के चलते सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कोर्ट से उन्हें राहत मिलेगी।

शुक्रवार शाम को अखिलेश यादव सांसद आजम खान के समर्थन में रामपुर पहुंचे थे। रामपुर में उन्‍होंने हमसफर रिजॉर्ट में एक जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यादव के रामपुर दौरे को देखते हुए जिले में भारी पुलिस बल तैनात रहा। यहां अखिलेश यादव ने कहा कि जिला प्रशासन सरकार से कहने पर कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि जिन-जिन लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं, या फिर किए जा रहे हैं, मैं उन सभी से मिलूंगा। इन्होंने यहां रात्रि विश्राम किया।

बता दें कि आजम खान पर रामपुर में जमीन कब्जाने, भैंस व बकरी चोरी करने, लूटपाट आदि समेत 81 मुकदमे दर्ज किए गए हैं। जिसके चलते मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं से आजम खान के समर्थन में सड़कों पर उतरने के लिए कहा था। जिसके बाद आजम खान के समर्थन में शुक्रवार को अखिलेश यादव रामपुर पहुंचे थे। यहां उन्होंंने मोदी और योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार है, लेकिन यूपी के खाते में कुछ नहीं आया। उन्होंने आजम खान के खिलाफ की जा रही कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा कि सरकार बदले की भावना छोड़ दें।