स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Rampur: Azam Khan के मीडिया प्रभारी फ़साहत अली खां शानू को प्रशासन ने किया जिला बदर

Jai Prakash

Publish: Nov 30, 2019 17:25 PM | Updated: Nov 30, 2019 17:25 PM

Rampur

Highlights

  • आजम के बाद उनके करीबियों पर शिकंजा
  • प्रशासन ने की सख्त कार्यवाही
  • छह महीने तक जनपद में नहीं आ सकेंगे

रामपुर: समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। खुद उनके समेत परिवार के सभी सदस्यों पर लगातार मुकदमें और जांचे चल रहीं हैं। वहीँ अब प्रशासन ने उनके मीडिया प्रभारी फ़साहत अली खां शानू को छह महीने के लिए जिला बदर घोषित कर दिया है। शानू पर कई संगीन धाराओं के मुदकमे दर्ज हैं। जिसमें पुलिस की रिपोर्ट के बाद एडीएम राम भरत तिवारी ने जिला बदर घोषित किया।

7 साल पहले चोरी हुए थे हथियार, अब मिले इस हाल में, देखें वीडियो

पुलिस ने दी रिपोर्ट

जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने शानू को जिला बदर घोषित किए जाने की पुष्टि की है।शानू को जिला बदर घोषित करने की कार्रवाई पिछले कुछ दिनों से चल रही थी। पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर एडीएम राम भरत तिवारी ने उनको जिला बदर घोषित कर दिया है। जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने बताया कि फसाहत खां शानू को पुलिस रिपोर्ट के आधार पर छह माह के लिए जिला बदर घोषित किया गया है। इस दौरान अगर वह जिले की सीमा में दिखाई देते हैं तो उनको गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अलग से मुकदमा चलाया जाएगा।

VIDEO: लोन की किस्त नहीं देने पर कर दी हत्या, फिर अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए, ऐसे पकड़े गए

मुकदमे दर्ज

यहां बता दें कि इससे पहले खुद सपा सांसद आजम खान पर 84 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। यही नहीं प्रशासन ने उन्हें भू-माफिया तक घोषित कर दिया है। कोर्ट ने भी हाजिर न होने पर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।

[MORE_ADVERTISE1]