स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एनकाउंटर मैन ने पहली बार बंदूक छोड़ थामा माइक और गाया ऐसा गाना कि मच गया धमाल, देखें Video-

lokesh verma

Publish: Aug 18, 2019 14:52 PM | Updated: Aug 18, 2019 14:52 PM

Rampur

- सपा सांसद आजम खान के खिलाफ कार्रवाई करने वाले जिला प्रशासन के अधिकारी सुर्खियों में
- डीएम आंजनेय कुमार और एसपी डॉ. अजपाल शर्मा ने भी पेश किए कार्यक्रम
- रामपुर में आयोजित हुआ देश के स्वतंत्रता सेनानियों की याद में कार्यक्रम

रामपुर. सपा सांसद आजम खान के खिलाफ लगातार कार्रवाई करने वाले रामपुर जिला प्रशासन के अधिकारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। शनिवार की रात जिले में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख और सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान जिले के डीएम, एसपी, सिटी मजिस्ट्रेट, एडीएम, एसडीएम समेत जिले के आला अफसरों ने ऐसी प्रस्तुति दी जिसे देख हर कोई दांतों तले उंगलियां दबाने के लिए मजबूर हो गया। एनकाउंटर मैन के नाम से मशहूर एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने जैसे ही मंच से शायरी पढ़ी तो हर कोई हैरान रह गया। इसके बाद उन्होंने बॉर्डर फिल्म का गीत भी गाया। वहीं जिले के डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने दिल दिया है जान भी देंगे... गाना गाकर सभी को देशभक्ति के रंग में रंग दिया।

दरअसल, शनिवार रात रामपुर जिले के जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह की ओर से प्रशासन के अफसरों की मौजूदगी में देश के स्वतंत्रता सेनानियों की याद में एक कार्यक्रम का आयोजन कराया। इस दौरान जिले के तमाम अधिकारियों ने फिल्मी गाने, गजल और देशभक्ति गीत गाकर स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया। बता दें कि इस कार्यक्रम में कोई कलाकार बाहर से नहीं बुलाया गया था। सभी अधिकारियों ने मंझे हुए कलाकार की भांति ऐसे कार्यक्रम प्रस्तुत किए की हर कोई झूम उठा।

यह भी पढ़ें- सहारनपुर में दिनदहाड़े पत्रकार समेत दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्या, बवाल के बाद पीएसी तैनात

SP Dr. Ajay Pal Sharma

इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ने मंच पर पहुंचते ही कहा... अभी तो आए हैं, अभी दामन सम्भाला है, आपकी चालों ने हमारा दिल निकाला है..., जिधर देखो उधर इश्क के दीवाने बैठे हैं, हजारों मर चुकें तो हजारों तैयार बैठें हैं...। इसके साथ ही उन्होंने तेरे नैना सावन भादों, फिर भी मेरा मन प्यासा... गाना भी गाया। इसके बाद नीली शर्ट में सीओ केमरी ने साथिया नहीं जाना कि दिल ना लगे, मोसम है सुहाना कि जी ने लगे... गाना पेश किया।

वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. अजयपाल शर्मा ने मंच सम्भालते ही कह कि मुझे गाना नहीं आता, मेरा काम अपराधियों को पकडऩे का है। लेकिन, आज एक पंजाबी में शेर पढ़कर देशभक्ति का एक गीत आपके समक्ष पेश करूंगा। आपका साथ चाहिए, उम्मीद है आप मेरा साथ देंगे। इसके बाद डॉ. अजय पाल शर्मा ने पंजाबी में अपना शेर पढ़ा और फिर बॉर्डर फिल्म का गाना गाया। इसके बाद मंच पर जिले डीएम आंजनेय कुमार सिंह पहुंचे। उन्होंने मंच संभालते ही दिल दिया है जान भी देंगे, ऐ वतन तेरे लिए... गाना गाया। उनके गाने को सुनते तमाम लोग और अधिकारी भी गाने को गुनगुनाने लगे।

यह भी पढ़ें- TikTok वीडियो बनाने के लिए हाईवे पर युवकों किया ऐसा जानलेवा स्टंट, देखने वालों के छूटे पसीने, देखें Video