स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाभी को अकेला पाकर देवर ने किया रेप, पता चलते ही पति ने दे दिया तलाक

lokesh verma

Publish: Nov 28, 2019 13:52 PM | Updated: Nov 28, 2019 13:52 PM

Rampur

Highlights
- रामपुर जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र का मामला
- पीड़िता की तहरीर पर रेप व तीन तलाक का केस दर्ज
- पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

रामपुर. जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता से दुष्कर्म के बाद तीन तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता का आरोप है कि घर में अकेला पाकर देवर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। जब उसने अपने साथ हुई शर्मनाक घटना की जानकारी पति को बताने की बात कही तो देवर ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं जब पीड़िता ने आपबीती पति को सुनाई तो उसने भाई का बचाव करते हुए पत्नी को ही तीन तलाक दे दिया। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- कक्षा-3 की छात्रा से स्कूल में सामूहिक दुष्कर्म, समझौता कराने पहुंचे लोगों पर भड़के एसपी

दरअसल, यह घटना रामपुर जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की है। गांव में रहने वाली एक विवाहित महिला ने बताया कि उसका निकाह सात वर्ष पहले गांव दड़ियाल के रहने वाले एक युवक से हुआ था। महिला का कहना है कि उसके पति का दिल्ली में होटल है। इसलिए वह कभी-कभी यहां आता है। पीड़िता का आरोप है कि उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर देवर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब उसने इसकी जानकारी पति को देने की बात कही तो देवर ने जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता का कहना है जब उसने देवर की करतूत के बारे पति को जानकारी दी तो उसने उसका पक्ष लेने के बजाय अपने भाई का ही पक्ष लिया। पति ने उसकी एक न सुनी आैर उसे तीन तलाक दे दिया। तीन तलाक के बाद परिजनों के साथ अजीम नगर थाने पहुंची पीड़िता ने अपने पति, देवर समेत चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, दहेज एक्ट और तलाक अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया है।

इस मामले में सीओ विद्या किशोर शर्मा का कहना है कि थाना अजीम नगर की रहने वाली एक महिला की शिकायत मिली है। पीड़िता का कहना है कि देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और इसको लेकर पति ने उसे तीन तलाक दे दिया है। इस मामले में चारों आरोपियाें के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें- जिम ट्रेनर को कार से उतारकर चार बदमाशों ने बरसाई गोलियां, देखें Video

[MORE_ADVERTISE1]