स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रामपुर उपचुनावः भाजपा नेता की जादूगरी देख हैरान रह गए सपा-बसपा और कांग्रेस नेता, देखें Video

lokesh verma

Publish: Oct 17, 2019 16:36 PM | Updated: Oct 17, 2019 16:36 PM

Rampur

Highlights
- भाजपा नेता अजय दिवाकर ने गायब किए सपा-बसपा और कांग्रेस के झंडे
- नेता की जादूगरी देख लोगों ने दांतो तले दबा ली उंगलियां
- अनोखा चुनाव प्रचार रामपुर में बना चर्चा का विषय

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर में हो रहे विधानसभा चुनाव सुर्खियों में है। सपा सांसद आजम खान ने जहां पत्नी तंजीम फातिमा को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं भाजपा ने जयाप्रदा को चुनाव प्रचार में उतारकर यह साफ कर दिया है कि वह किसी भी कीमत पर चुनाव जीतना चाहती है। इसी चुनाव प्रचार के बीच एक भाजपा नेता का वीडियो चर्चा में बना हुआ है। वीडियो में भाजपा नेता अजय दिवाकर उत्तर प्रदेश के चार प्रमुख दलों के झंडे लेते हैं और पलक झपकते ही उन्हें भाजपा का झंडा बना देते हैं।

यह भी पढ़ें- Samajwadi Party MLA पर केस दर्ज होने के बाद डर से कांप रहे ये लोग

बता दें कि भाजपा नेता अजय दिवाकर ने रामपुर के चुनाव प्रचार में ऐसी कलाकारी दिखाई है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। रामपुर में बुधवार को भाजपा के चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के सामने अजय दिवाकर सपा, भाजपा, बसपा और कांग्रेस का एक-एक झंडा लेते हैं। इसके बाद लोगों के सामने चारों झंडों को कसकर एक-दूसरे से बांध देते हैं।

अजय दिवाकर ने इन झंडों को गेंद की तरह बांध दिया। इसके बाद लोगों के सामने जोर-जोर से हिलाते हुए झंडों को खोला तो देखने वालों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली। दरअसल, सपा, बसपा व कांग्रेस के झंडे गायब हो गए और बचा सिर्फ भाजपा का झंडा। यह अनोखा चुनाव प्रचार रामपुर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- भाजपा नेता हत्याकांड, पुलिस ने जारी की सीसीटीवी फुटेज, पहचान बताने वालो काे 25 हजार का इनाम