स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आजम खान ने किया रामपुर से लखनऊ तक साइकिल रैली निकालने का ऐलान

lokesh verma

Publish: Dec 02, 2019 15:18 PM | Updated: Dec 02, 2019 15:18 PM

Rampur

Highlights
- सपा कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक के बाद आजम ने किया ऐलान
- सपाई राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में करेंगे आंदोलन
- आजम खान के मीडिया प्रभारी को जिला बदर करने के खिलाफ करेंगे हल्ला बोल

रामपुर. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सांसद आजम खान (Azam Khan) ने अपने मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान शानू को छह महीने के लिए जिला बदर किए जाने के मामले में योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आजम खान ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के नेतृत्व में आंदोलन करने का ऐलान कर दिया है। आजम ने कहा कि जल्द ही सपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि शानू को जिला बदर करने के खिलाफ रामपुर से लखनऊ तक साइकिल रैली निकाली जाएगी।

यह भी पढ़ें- हैदराबाद और संभल की घटनाओं से दुखी प्रियंका गांधी ने की ये बड़ी मांग

बता दें कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के खिलाफ रामपुर पुलिस ने 88 मुकदमे दर्ज कर रखे हैं। उनके साथ ही उनके कई करीबियों के खिलाफ भी केस दर्ज हुए हैं, जिनमें आजम के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान शानू भी शामिल हैं। ज्ञात हो कि शानू को दो दिन पूर्व ही जिला प्रशासन ने छह महीने के लिए जिला बदर किया है। इसको लेकर सपाइयों में आक्रोश है। यही वजह है कि अपने मीडिया प्रभारी को बचाने के लिए खुद आजम खान मैदान में उतर आए हैं।

आजम खान ने शानू के खिलाफ कार्रवाई को लेकर जिले के सपा कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। इस बैठक में आजम खान ने कहा कि प्रदेश में महंगाई, भ्रष्टाचार और अत्याचार चरम पर है। अब इसके खिलाफ सपा राष्ट्रीय स्तर पर आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि इस आंदोलन का नेतृत्व खुद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे। आंदोलन के तहत रामपुर से लखनऊ तक उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम के नेतृत्व में साइकिल रैली निकाली जाएगी। लखनऊ में इस रैली की अगवानी अखिलेश यादव खुद करेंगे। साथ ही आजम ने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं का पुलिस प्रशासन ने उत्पीड़न किया है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा। साथ ही शानू को भी राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी ने सपा नेता अनिल यादव से रचाई शादी, हरभजन सिंह समेत इन लोगों ने दी बधाई

[MORE_ADVERTISE1]