स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कोतवाली पहुंचे पीड़ित, बोले- आजम खान ने 7 लोगों को तीन दिन से बना रखा है बंधक, जानें पूरा मामला

lokesh verma

Publish: Sep 20, 2019 12:37 PM | Updated: Sep 20, 2019 12:37 PM

Rampur

Highlights
- पीड़ित बोले- आजम खान बना रहे उनके खिलाफ दर्ज मुकदमों को वापस लेने का दबाव
- कोतवाली में कहा- पिछले तीन दिन से मुरादाबाद में बनाया गया बंधक
- तीन युवकों के आरोपों पर जांच में जुटी पुलिस

रामपुर. सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में नगर के तीन लोगों ने नगर कोतवाली में सपा नेता एवं वर्तमान सांसद आजम खान के खिलाफ बेहद संगीन आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने तीनों लोगों की तहरीर की जांच शुरू कर दी है। इस बार भी अगर तीनों लोगों की तहरीर में आरोप सही पाए गए तो आजम खान के खिलाफ तीन और मुकदमे दर्ज हो जाएंगे।

बता दें कि बन्ने नामक युवक ने नगर कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि पिछले दिनों आजम खान ने मुकदमा वापस लेने के लिए परिवार के तीन सदस्यों को मुरादाबाद में बंधक बना लिया है। पिछले तीन दिन से उन पर दबाव बनाया जा रहा है कि आजम खान और उनके करीबी रिटायर्ड सीओ आलेहसन समेत 25 अज्ञात के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस ले लो, नहीं तो बुरा हाल होगा।

यह भी पढ़ें- चिन्मयानंद की गिरफ्तारी पर डीजीपी ओपी सिंह का बयान, इस वजह से हुई गिरफ्तारी में देरी

वहीं नासिर नामक सख्श ने आरोप लगाया है कि आजम खान ने अपने दोस्तों से हमारे कई लोगों को उठवा लिया है। उनसे कहा जा रहा है कि मुकदमा जब तक वापस नहीं ले लेते, तब तक छोड़ा नहीं जाएगा। उन्हें जिगर कालोनी मुरादाबाद में बंधक बनाया गया है। नासिर ने पुलिस से मांग की है कि तत्काल हमारे लोगों को आजम खान के चुंगल से छुड़ाया जाए।

इसी तरह तीसरे युवक आसिफ का कहना है कि मेरे पिता को दस लाख का लालच देकर यहां से मुरादाबाद में बंधक बनाया गया है। उनसे कहा जा रहा है कि आजम खान और उनके करीबियों पर दर्ज मुकदते वापस लें, वर्ना बुरा हाल होगा।

बता दें कि आजम खान पर गंभीर आरोप लगाने वाले तीनों युवक रामपुर के एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। उनके आरोपों के मुताबिक सात लोगों को बंधक बनाया गया है। पुलिस ने तीनों युवकों के आरोपों पर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में कोतवाली में तैनात एसआई शुक्ला ने बताया कि शिकायतें मिली हैं।

यह भी पढ़ें- इस सपा सांसद के करीबी के घर पड़ा एसआईटी का छापा, लखनऊ तक मचा हड़कंप