स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रामपुर उपचुनाव: अखिलेश बोले सीएम योगी नहीं हैं, योगी वो होता है जो दूसरों का दर्द समझता है

Jai Prakash

Publish: Oct 19, 2019 18:02 PM | Updated: Oct 19, 2019 18:04 PM

Rampur

Highlights

  • आजम की पत्नी के समर्थन में की सभा
  • योगी सरकार पर साधा निशाना
  • आजम खान को जानबूझकर परेशान करने का आरोप लगाया

रामपुर: पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि वह योगी नहीं है,सिर्फ आदित्यनाथ हैं। योगी वह होता है जो दूसरों का दर्द जानता है । पर वह नहीं जानते। लखनऊ की कानून व्यवस्था क्या है। यह उस नेता की मां की सुनकर पता चल जाएगा। हमने पुलिस के जवानों को डायल हंड्रेड दी। योगी आदित्यनाथ ने सब बर्बाद कर दी। आजम खान साहब पर जितने मुकदमे लगाए गए हैं। उनसे आपको डरना नहीं है बल्कि हर हाल में आपको अपने घर से निकलकर वोटिंग करने जाना है। और इस बार आजम खान की पत्नी को जिताना है।

Big News: UP में आतंकी हमले को लेकर Alert जारी, एयरपोर्ट की सुरक्षा भी बढ़ाई गई, देखें वीडियो

पुलिस हमें सिखा रही

अखिलेश यादव बोले आज पुलिस प्रशासन बाले हमको सत्ता चलाना बता रहे हैं। कैसे सत्ता चलती है, लेकिन वह भूल रहे हैं कि सत्ता हमेशा सत्ता चलाने वाले ही चलाते हैं। अखिलेश यादव ने का कि अगर सरकार बदलने के बाद कोई बहुत जल्द बदलता है तो वह है पुलिस। सरकार बदलने के बाद से ही रामपुर कन्नौज और इटावा पर सरकार और सरकारी तंत्र की नजरें जमी हुई हैं। वहां जान बूझकर के सपाईयों पर कार्येवाही कर रहें है। सरकार बदलने के बाद किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। होमगार्डों की नौकरियां यह खा गए किसी को नौकरियां देने का नाम नहीं। हद यहां तक कि अब उनके विधायक भी इन से खुश नहीं है। योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार में कराए गए विकास कार्यों के ठेकेदारों की जांच करा रहे हैं । इससे ज्यादा और क्या बुरा हो सकता है। इन्हें अपने ठेकेदारों पर भरोसा नहीं है। और जब किसी को अपने आप पर भरोसा नहीं होता तब सरकार किसी को गिराने की जरूरत नहीं पड़ती बल्कि सरकार खुद गिर जाती है।

10 जनपदों के मुस्लिमों ने बनाई अलग पार्टी, कांग्रेस-सपा-बसपा पर लगाया ठगने का आरोप, देखें वीडियो

आजम खान डरने वाले नहीं

अखिलेश यादव ने अपने 35 मिनट के संबोधन में आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि हर हाल में सत्ता बदलने के बाद अधिकारियों और उन मंत्रियों को भी नहीं बख्शा जाएगा । जिन्होंने आजम खान जैसे शख्सियत के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करवाकर उन्हें परेशान करने की कोशिश की। आज़म खान डरने वाले नहीं है और ना ही उनके शहर के लोग डरने वाले हैं। वह घर से निकलकर बंपर वोटिंग करेंगे और आजम खान की पत्नी तंजीन फातमा जी को जताकर विधानसभा में जरूर भेजने का काम करेंगे।