स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अखिलेश यादव बोले- जब भी सपा का कोई बड़ा नेता जेल जाता है तो हमारी सरकार बनती है

lokesh verma

Publish: Sep 14, 2019 10:35 AM | Updated: Sep 14, 2019 10:35 AM

Rampur

Highlights

  • हमसफर रिजाॅर्ट में सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे अखिलेश यादव
  • बोले- मुलायम सिंह यादव के खिलाफ भी एक ही रात में दर्ज हुए थे 100 से ज्यादा केस
  • कहा, जिला प्रशासन ने पार की अत्याचार की हदें

रामपुर. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रामपुर में सांसद आजम खान के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमों लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) वालों तुम जेल बनवाओ, हम जेल जाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हम जब-जब जेल गए, तब-तब प्रदेश में हमारी सरकार बनी है। उक्त बातें उन्होंने शुक्रवार देर रात सांसद आजम खान के हमसफर रिजाॅर्ट में सपा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कही।

सपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि आजादी के बाद सबसे ज्यादा मुकदमे मुलायम सिंह यादव के खिलाफ दर्ज किए गए थे। उस समय उनके खिलाफ एक ही रात में 100 से अधिक मुकदमे दर्ज हुए थे। अब उसी तरह आजम खान के खिलाफ भी मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने अत्याचार की हदें पार कर दी हैं। आजम खान पर भैंस चोरी और बकरी चोरी जैसे आरोप लगाकर झूठे केस दर्ज कराए गए हैं।

यह भी पढ़ें- Akhilesh Yadav के बुलावे पर दूल्‍हा और बाराती बनकर पहुंचे ये सपा नेता

इस दौरान उन्होंने सीधे जिलाधिकारी आंजनेय कुमार पर सवाल दागते हुए कहा कि डीएम साहब बताएं आपको कितनी बकरी, कितनी गाय और कितनी भैंस चाहिएं। हम उन्हें जमुनापरी बकरी देंगे। उन्होंने कहा कि सांसद आजम खान के खिलाफ सिर्फ इसलिए केस दर्ज हो रहे हैं। क्योंकि आजम खान ने गरीब और कमजोर वर्ग के बच्चों का भविष्य संवारने के लिए मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी बनाई, लेकिन भाजपा नेता उन्हें पढ़ते लिखते नहीं देखना चाहते हैं।

उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आप चाहे जितने भी जुल्म कर लें, एक दिन हमें इंसाफ जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कि जब नेताजी मुलायम सिंह यादव के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए गए थे तब भी हमें कोर्ट से इंसाफ मिला था और अब भी इंसाफ मिलेगा। उन्होंने जिले के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि पद के लिए अधिकारी कुछ भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- BIG NEWS: अखिलेश यादव के साथ नहीं दिखे आजम खान, सामने आई बड़ी वजह