स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छह टीपीसी नक्सली गिरफ्तार, हथियार बरामद

Prateek Saini

Publish: Oct 19, 2018 19:08 PM | Updated: Oct 19, 2018 19:08 PM

Ramgarh

इन सभी की गिरफ्तारी एसडीपीओ मनोज कुमार के नेतृत्व में हुई छापेमारी के क्रम में की गई...

(पलामू,रामगढ़): पलामू जिले की पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में शुक्रवार को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने नक्सली संगठन टीपीसी के छह हार्डकोर सदस्यों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।


पलामू के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने बताया कि पुलिस ने हुसैनाबाद के इलाके से टीपीसी के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार टीपीसी के सदस्यों के पास से पुलिस ने चार हथियार जब्त किया है। गिरफ्तार सभी नक्सली हुसैनाबाद क्षेत्र में कदवा पहाड़ और मोहम्मदगंज डैम इलाके से इन नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार नक्सलियों की पहचान कुलदीप यादव, पप्पू चंद्रवंशी, विनोद पांडेय, दिलीप यादव, जानकी और अक्षय यादव के रूप में की गई है। इन सभी की गिरफ्तारी एसडीपीओ मनोज कुमार के नेतृत्व में हुई छापेमारी के क्रम में की गई।


नक्सली मचा रहे उत्पात

इधर पलामू जिले में ही गुरूवार देर रात नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया था। जिले के छतरपुर थानाक्षेत्र के लरमी गांव में टीपीसी नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी निजी कंपनी के कैंप में जाकर वहां की एक जेसीबी और रोलर में आग लगा दी थी। मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने लेवी की मांग के चलते ऐसा किया था।