स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सेना की भर्ती परीक्षा में असफ होने से निराश युवक ने उठाया खौफनाक कदम,पंखे से लटक कर दे दी जान

Prateek Saini

Publish: Oct 07, 2018 15:32 PM | Updated: Oct 07, 2018 15:32 PM

Ramgarh

युवक के शव को बरामद कर पुलिस छानबीन में जुट गई हैै...

(रामगढ): रामगढ जिले से एक युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। सेना में नौकरी पाने की चाह रखने वाले युवक ने परीक्षा में पास न होने पर पंखे से लटकर अपनी जान दे दी। युवक के शव को बरामद कर पुलिस छानबीन में जुट गई हैै।


मिली जानकारी के अनुसार जसविंदर सिंह नामक युवक पंजाब से रामगढ सेना की भर्ती प्रतियोगिता में भाग लेने आया था। वह पंजाब के आनंदपुर साहिब थाना क्षेत्र के दोभा गांव का रहने वाला था। जसविंदर रामगढ के संगम गेस्ट हाउस में अपने कुछ साथियों के साथ ठहरा हुआ था। बताया जा रहा है कि पंजाब रेजीमेंट सेंटर में सेना भर्त्ती प्रतियोगिता के दौरान दौड़ने में सफल नहीं के कारण वह निराश और सदमे थे। वह इस कदर परेशान था कि उसने अपने साथियों से बात करना भी बंद कर दिया था।


शनिवार शाम के वक्त जसवींद्र सिंह के साथी खाना खाने होटल के बाहर जा रहे थे, लेकिन उसने साथियों के साथ जाने से मना कर दिया और जब उसके साथी वापस लौटे, तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। सभी ने दरवाजे को खटखटाया। बहुत देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर वह सभी घबरा गए। इसके बाद युवकों ने होटल के मैनेजर को सूचना दी और सभी ने मिलकर जब दरवाजा तोड़ा तो जसविंदर पंखे से लटका मिला। होटल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव बरामद किया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।