स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चंद्रप्रकाश चौधरी ने विस की सदस्यता से त्यागपत्र दिया,बोले-रामगढ़ से बना रहेगा जुड़ाव

Prateek Saini

Publish: Jun 04, 2019 17:12 PM | Updated: Jun 04, 2019 17:12 PM

Ramgarh

गिरिडीह लोकसभा से निर्वाचित होने पर स्पीकर सेमिलकर सौंपा ज्ञापन...

 

(रांची,रामगढ़): गिरिडीह संसदीय क्षेत्र से आजसू पार्टी के प्रत्याशी के रूप में लोकसभा का सांसद निर्वाचित होने पर चंद्र प्रकाश चौधरी ने आज रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया। उन्होंने अपना त्यागपत्र विधानसभा जाकर विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव से मिलकर सौंप दिया। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि रामगढ़ के लोगों से उनका जुड़ाव बना रहेगा।


उन्होंने कहा कि रामगढ़ के लोगों के प्यार, आशीर्वाद एवं स्नेह का नतीजा है कि दायित्वों का विस्तार गिरिडीह संसदीय क्षेत्र में बतौर सांसद के रूप में हुआ है। चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि रामगढ़ जन्मस्थली एवं कर्मस्थली रहा है और आज जो उन्हें गिरिडीह की जनता ने अपना भरपूर सहयोग और समर्थन दिया है। उसमें रामगढ़ की भूमिका उल्लेखनीय है। अब उनकी जवाबदेही बढ़ गई है गिरिडीह के लोगों के जन भावनाओं के अनुरूप मिली दायित्वों का निर्वहन करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि सांसद के रूप में वे अब गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं द्वारा सौंपी गयी जवाबदेही का कुशलता निर्वहन की कोशिश करेंगे।

 

चंद्र प्रकाश चौधरी से मिले जल संसाधन विभाग के अपर मुख्य सचिव

गिरिडीह के नवनिर्वाचित सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी से आज जल संसाधन विभाग के अपर मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह ने मुलाकात की। यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। अपर मुख्य सचिव ने चंद्रप्रकाश चौधरी को बुके देकर स्वागत किया और अपनी शुभकामनाएं दी।