स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चाचा के घर दादी को अकेला पाकर भतीजा कर गया ऐसा काम, मामला खुला तो उड़ गए होश

Dinesh Saini

Publish: Aug 07, 2019 13:36 PM | Updated: Aug 07, 2019 13:57 PM

Rajsamand

Rajasthan Crime News : भैंसाकमेड़ पंचायत के मादरेचों का गुड़ा में चाचा के घर से साढ़े तीन लाख के जेवर चोरी ( Theft ) करने पर खमनोर पुलिस ने उसके ही भतीजे को गिरफ्तार किया है...

राजसमंद/खमनोर। ( Rajasthan crime news ) जिले के भैंसाकमेड़ पंचायत के मादरेचों का गुड़ा में चाचा के घर से साढ़े तीन लाख के जेवर चोरी ( Theft ) करने पर खमनोर पुलिस ने उसके ही भतीजे को गिरफ्तार किया है। आरोपी पहले भी चाचा की मुंबई स्थित दुकान में भी हाथ साफ कर चुका है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां दो दिन तक रिमांड पर रखने के आदेश हुए।

 

Read More : राजस्थान के इन जिलों में 24 घंटे में भारी बारिश की चेतावनी, यहां बारिश ने मचाया कोहराम, मकान ढहा, नदी-नाले उफने

 

थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि मादरेचों का गुड़ा निवासी श्रवणसिंह (19) पुत्र देवीसिंह राजपूत ने करीब चार माह पहले उसके चाचा किशनसिंह पुत्र सोहनसिंह के घर से करीब सौ ग्राम सोने के जेवर चुरा ले गया। किशनसिंह मुंबई में ज्वैलरी शॉप पर था और गांव में उसकी मां यानि आरोपी की दादी अकेली होने पर चकमा देकर चाचा के घर से भी जेवर चुरा लिए। किशनसिंह जब गांव आया, तो घर से जेवर चोरी होने की घटना का पता चला। 11 जुलाई 2019 को खमनोर थाने में श्रवणसिंह के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दी। पुलिस ने जांच के बाद तलाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर नाथद्वारा स्थित अदालत में पेश किया, जहां से दो दिन तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

 

Read More : Good News: जल्द छलकेगा बीसलपुर बांध! अब तक अगले चार महीने की जलापूर्ति का हुआ इंतजाम

 

उल्लेखनीय है कि आरोपी पहले चाचा की दुकान पर नौकरी करता था, तभी वहां से जेवर चुरा ले गया। चोरी की वारदात के बाद उसे मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया और जमानत पर बाहर आकर आरोपी ने फिर गांव में चोरी की वारदात को अंजाम दे दी। अब पुलिस द्वारा आरोपी से जेवर की बरामदगी को लेकर गहन पूछताछ की जा रही है।

 

Read More : सुषमा के ऐतिहासिक निर्णय से राजस्थान की ‘रेशमा‘ को मिली थी जन्नत, खुले थे मुनाबाव के गेट