स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हार्दिक पटेल न्यायालय में हुआ पेश

Laxman Singh Rathore

Publish: Aug 09, 2019 12:32 PM | Updated: Aug 09, 2019 12:32 PM

Rajsamand

नेगडिय़ा टोल नाके पर दो वर्ष पुराने टोल देने को लेकर हुए झगड़े का मामला

प्रमोद भटनागर
नाथद्वारा. उदयपुर रोड पर स्थित नेेगडिय़ा टोल नाके पर दो वर्ष पूर्व टोल देने को लेकर हुए झगड़े के मामले में दर्ज प्रकरण को लेकर गुरूवार को पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल यहां न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश हुए।
गुरूवार को यहां पहुंचें पटेल ने वकील शंकर सिंह शिशोदिया पूर्णाशंकर पालीवाल के साथ न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश हुए। इसके बाद न्यायिक प्रक्रिया पूर्ण होने तक में न्यायालय में ही खड़े रहे। इस मामले में चल रहे प्रकरण में अगली सुनवाई आगामी २७ सितंबर को होगी। जानकारी के अनुसार दो वर्ष पूर्व २० जुलाई को नेगडिय़ा टोल नाके पर नाथद्वारा से उदयपुर जाते समय आई कारों में सवार व्यक्तियों के द्वारा पूर्व विधायक बताते हुए टोल नहीं देने एवं साथ में हार्दिक पटेल की कार होने से भी टोल नहीं देने की धमकी देते हुए झगड़ा किया था । इस दौरान वहां पर कार्यरत टोलकर्मी कपिल देव पुत्र अवधेश ने हार्दिक पटेल एवं मावली के पूर्व विधायक पुष्कर डांगी आदि सहित अन्य व्यक्तियों के खिलाफ देलवाड़ा थाने में प्रकरण दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस द्वारा मामले की जांच करते हुए न्यायालय में चालान पेश किया। उसके बाद यहां से रवाना हो गए।
पेट्रोल भरा रुपए नहीं देकर धमकाया
राजसमंद. आमेट में पेट्रोल पम्प पर एक बाइक चालक ने पेट्रोल भरवाने के बाद रुपए नहीं देते हुए पम्प के सेल्समैन को ही धमका दिया। पुलिस के अनुसार गुमानजी का गुड़ा निवसी जगदीशचन्द्र पुत्र गोपीलाल सालवी ने रिपोर्ट दी। बताया कि वह पेट्रोल पम्प पर कार्य करता है और उसने वाहन में पेट्रोल भरने के बाद रुपए मांगे, तो अज्ञात व्यक्ति नहीं नहीं दिए।
वाहन की टक्कर से मादा पैंथर की मौत
नाथद्वारा. शहर से उदयपुर रोड पर नेगडिय़ा के यहां पर अज्ञात वाहन की टक्कर से मादा पैंथर की मृत्यु हो गई। वन विभाग के राजेश मेहता ने बताया कि नेगडिय़ा बसस्टेंड से पहले फोरलेन पर पैंथर के मृत पड़े होने की सूचना मिली। इसके बाद मौके पर जाकर उसे कब्जे में किया गया। पैंथर को शहर में स्थित कार्यालय पर लेकर आए, जिसका चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम किया। फिर शव का अंतिम संस्कार किया। मेहता ने बताया कि मृत मादा पैंथर की आयु लगभग २ वर्ष थी।