स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

युवक ने घर के ही गेट के कुंदे से फंदा बनाकर लगाई फांसी

Rajesh Kumar Vishwakarma

Publish: Jan 17, 2020 11:28 AM | Updated: Jan 17, 2020 11:28 AM

Rajgarh

-जूना ब्यावरा क्षेत्र में शनि मंदिर के पास एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

ब्यावरा. शहर के जूना ब्यावरा क्षेत्र में शनि मंदिर के पास एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह सात बजे घर वाले जागे तो उन्होंने कमरे में जाकर देखा। वहां गेट के कुंदे पर रस्सी का फंदा बनाकर युवक लटका हुआ था। पुलिस के अनुसार महेश पिता बापूलाल प्रजापति (25) निवासी जूना ब्यावरा ने फांसी लगाकर जान दे दी।

पुलिस ने पोस्ट मॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं, मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। बताया जाता है कि युवक की शादी नहीं हुई थी, माता-पिता के साथ ही रहता है। पुलिस का कहना है कि हमने परिजनों से पूछा तो पता चला कि वह नशे का आदि था। संभवत: इसी कारण उसने जान दे दी।

पेट्रोल पम्प से 100 मीटर दूर होटल में लगी आग, सामान खाक
जीरापुर.पचोर-सोयत स्टेट हाइवे माचलपुर रोड पर एक निजी पेट्रोल पम्प से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित होटल के बेसमेंट में गुरुवार सुबह 11 बजे अचानक आग लग गई। आग और धुंआ निकलता देख आस-पास के लोग और पेट्रोल पम्प कर्मचारी दहशत में आ गए। उन्होंने फायर बिग्रेड बुलवाई और जैसे-तैसे आग पर काबू पाया गया।


जीरापुर पुलिस के अनुसार होटल के बेसमेंट (स्टोर रूम) में अचानक आग लग जाने से वहां रखा सामान जलकर खाक हो गया। होटल माचलपुर निवासी हरिओम विश्वकर्मा की है। आग का स्पष्ट कारण सामने नहीं आ पाया है। शॉर्ट सर्किय या पूजन सामग्री के कारण आग लगना बताया जा रहा है।

आग लगने का पता चलते ही तहसीलदार शत्रुघ्नसिंह चौहान, थाना प्रभारी उमेश यादव ने मौका-मुआयना किया। होटल मालिक ने बताया कि स्टोर रूम में रखा होटल का समान, कागजात, कम्प्यूटर, गद्दे, बेड-शीट, फर्नीचर सहित अन्य सामग्री इसमें जल गई। थाना प्रभारी यादव ने बताया कि शाम तक नुकसान का आंकलन नहीं हो पाया। न ही यह स्पष्ट हो पाया कि आग लगी कैसे?

[MORE_ADVERTISE1]