स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अस्पताल में पिता को खाना देकर लौट रहे बेटे की हादसे में मौत

Rajesh Kumar Vishwakarma

Publish: Sep 17, 2019 18:28 PM | Updated: Sep 17, 2019 18:30 PM

Rajgarh

-भोपाल बाइपास पर अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
-ढकोरा निवासी युवक के पिता ब्यावरा अस्पताल में भर्ती, भोपाल बाइपास पर फ्लाईओव्हर के पास हुआ हादसा



ब्यावरा. भोपाल बाइपास पर फ्लाईओव्हर के क्रॉसिंग में मंगलवार दोपहर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। रांग साइड में भोपाल बाइपास की ओर जा रहा युवक रोड क्रॉस करने में हादसे का शिकार हुआ।

ढकोरा निवासी 40 वर्षीय युवक ब्यावरा अस्पताल में भर्ती अपने बुजुर्ग पिता को खाना देकर लौट रहा था, तभी रास्ते में उसका एक्सीडेंट हो गया।


पुलिस के अनुसार मनोहर पिता हीरालाल विश्वकर्मा (४०) बेकाबू अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को सूचित किया तो देहात टीम मौके पर पहुंची।

उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका पोस्टमॉर्टम हुआ। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं, पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ धारा-304-ए के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

बताया जाता है कि कुछ देर पहले ही अस्पताल से खाना देकर रोड पर पैदल ही वह नरसिंहगढ़ की ओर जाने वाली बस में बैठने के लिए भोपाल बाइपास जा रहा था। तभी रास्ते में ही वह हादसे का शिकार हो गया।

जिस अस्पताल में पीएम हुआ वहीं अनभिज्ञ रहे पिता
मृतक को अस्पताल लाए जाने तक भी उसके पिता को इसकी जानकारी नहीं थी। जिस अस्पताल मेें उसका पीएम हुआ उसी बात से उसके पिता हीरालाल अनभिज्ञ थे।

हालांकि बाद में उन्हें बता दिया गया और युवक की मां भी अस्पताल पहुंच गई थी। जैसे ही उन्हें बेटे की मौत का पता चला तो उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने बमुश्किल बुजुर्ग माता-पिता को संभाला।

डॉक्टर्स के अनुसार उसे अंदरूनी चोटें आई थीं, बाहरी तौर पर कोई ब्लीडिंग नहीं हुई। भोपाल बाइपास के ओव्हरब्रिज के पास बने क्रासिंग में इस तरह के हादसे का हमेशा डर बना रहता है।