स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेकाबू ट्रक ने टैम्पो को टक्कर मारी, सोयाबीन लेकर आ रहे किसान की मौत, दो घायल

Rajesh Kumar Vishwakarma

Publish: Oct 19, 2019 17:48 PM | Updated: Oct 19, 2019 17:50 PM

Rajgarh

-सुठालिया रोड पर हादसा
-हासरौद का है मृतक किसान, सुठालिया रोड पर बरखेड़ा के पास हुआ दर्दनाक हादसा

ब्यावरा.सुठालिया रोड पर बरखेड़ा के पास टैम्पो और ट्रक की भिड़ंत में एक किसान की मौत हो गई। वह यात्री टैम्पो में सोयाबीन भरकर ब्यावरा मंडी आ रहा था, तभी सामने से रफ्तार से आए ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी और भाग निकला।

टैम्पो उछलकर रोड के बगल में जा गिरा जिससे बलवंतसिंह पिता भीमाजी सौंधिया (45) निवासी हासरौद की मौके पर ही मौत हो गई। सिर में गंभीर चोट होने के कारण वह बच नहीं पाया।


जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर अपने गांव हासरोद से सोयाबीन के कट्टे टैम्पो में रखकर ब्यावरा मंडी आ रहे थे। तभी बरखेड़ा के सरकारी स्कूल के सामने वे हादसे का शिकार हो गए।

टैम्पो में चालक सहित कुल पांच लोग थे जिनमें से ममता पति रामबाबू शिवहरे (28) निवासी हासरोद सहित अन्य दो यात्रियों को भी हल्की-फुल्की चोटें आई है।

जांचकर्ता SI जगदीश गोयल ने बताया कि मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक की रफ्तार में था, जो नियंत्रण नहीं कर पाया। सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

बेकाबू ट्रक ने टैम्पो को टक्कर मारी, सोयाबीन लेकर आ रहे किसान की मौत, दो घायल

टक्कर मारकर भाग रहा था, सुठालिया में पकड़ाया
मौके से टक्कर मारने के बाद बजाए घायलों की मदद करने के चालक खाली ट्रक को और रफ्तार से दौड़ते हुए ले गया। तभी प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वॉयरलेस सेट के माध्यम से सुठालिया थाने को अलर्ट कर दिया।

जैसे ही ट्रक (एमपी09एचएफ8760) सुठालिया पहुंचा तो वहां के थाने के स्टॉफ ने उसे धरदबोचा। चालक के खिलाफ धारा-३०४-ए, 186 मोटर व्हीकल एक्ट, 337 सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।



टैम्पो को सामने से टक्कर मारने के बाद ट्रक वाला भाग गया था। हमने सुठालिया थाने पर सूचना कर उसे वहां पकड़वा लिया। चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
- डीपी लोहिया, टीआई, ब्यावरा