स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्थरों और लाठियों से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Jagdeesh Ransurma

Publish: Apr 08, 2016 23:19 PM | Updated: Apr 08, 2016 23:19 PM

Rajgarh

जमीन को लेकर हुआ विवाद, एक गंभीर घायल भोपाल रेफर


राजगढ़. पाटन से सब्जी बेचने के लिए राजगढ़ आ रहे दो भाइयों को गांव के ही करीब 20-25 लोगों ने एक राय होकर नाले के पास घेर लिया और उनके पैरों पर पत्थर पटक-पटककर कुचल दिए। इसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि एक भाई भोपाल रेफर किया गया।   घायल भेरूलाल की माने तो वे प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे घर से राजगढ़ के लिए निकले थे। ट्रैक्टर भरकर एक साथ लोग आए। जिनमें रामबाबू, प्रभूलाल, ईसर, कन्हैयालाल, गुड्डा, कालूसिंह, अमरसिंह सहित करीब 20 लोग शामिल थे।
 
जिन्होंने भेरूलाल और जमुनालाल को नाले के पास रोक लिया और लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। वे भागने का प्रयास करते लेकिन उन्हें बार-बार पकड़कर मारते रहे। इतमें में भी जब दिल नहीं भरा तो पैरों पर बड़े-बड़े पत्थर पटक दिए और हाथ भी तोड़ दिए। इसमें जमुनालाल की राजगढ़ अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई और भेरूलाल को भोपाल रेफर किया।  विवाद में दोनों को कई फैक्चर आए थे।

 वहीं सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोंटे आई।108 की मदद से घायलों को अस्पताल तक लाया गया।  टीआई जेएल सुंदरे एवं लाखनसिंह रघुवंशी ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि गांव के एक छोटे से टुकड़े को लेकर दोनों के बीच करीब एक माह पूर्व विवाद हुआ था।