स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बस के नीचे दबा रहा नाबालिग और लोग मौके पर लेते रहे सेल्फी, मौत

Rajesh Kumar Vishwakarma

Publish: Sep 21, 2019 17:42 PM | Updated: Sep 21, 2019 17:48 PM

Rajgarh

-बरखेड़ा के पास खेत से लौट रहा था युवक, सामने से आई बस ने रौंदा, मौके पर ही दम तोड़ा

ब्यावरा.सुठालिया-सिरोंज नेशनल हाईवे पर बरखेड़ा के पास शनिवार दोपहर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 17 वर्षीय नाबालिग बाइक सवार की मौत हो गई।हादसा इतना भीषण था की बस के नीचे दबे बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय रोहित पिता दिवंगत जगदीश मेहर निवासी बरखेड़ा की मौत बस (एमपी07पी0351) की टक्कर से हो गई। ब्यावरा से सुठालिया की ओर जा रही पाटीदार बस की चपेट में आने से उक्त हादसा हुआ। परिजनों के अनुसार वह बरखेड़ा कॉलोनी के बगल वाले खेत में गाय भगाने गया था। वहां से लौटने में जैसे ही वह रोड पर चढ़ा तो सामने से रफ्तार से आई बस ने उसे रौंद डाला। हादसे में बाइक दूर जा गिरी और रोहित वहीं पड़ रहा, मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

परिजनों और गांव के लोगों ने उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। सिटी थाने के एएसाई एफ. कुजुर ने बताया कि युवक की मौत बस की टक्कर से हुई है। मामले में बस चालक ेके खिलाफ गैरइरादतन हत्या की धारा-304-ए के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

परिजनों ने बताया कि उसके पिता का देहांत हो चुका है, एक छोटा भाई और मां घर पर है। परिवार में चाचा सहित अन्य लोग हैं, सभी का हादसे की घटना सुन रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों को संभाल पाना मुश्किल हो रहा था।

शर्मनाक : हादसा देखा और सेल्फी लेते रहे लोग
बस और बाइक की भिड़़ंत देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बजाए किसी प्रकार की मदद या सूचना देने के लोग उस मंजर का सेल्फी लेते रहे। लगभग हर हादसे में इसी तरह के हालात बन चुके हैं।

लोगों की संवेदनाएं लगभग खत्म हो गई है, सेल्फी का ट्रेंड इस कदर हावी हो गया है कि किसी भी हादसे या ट्रेजडी में बजाए लोगों की मदद करने के लोग सेल्फी लेने में व्यस्त रहते हैं।

बरखेड़ा के पास हुए हादसे के बाद बाइक, बस और युवक का शव पड़ा रहा और लोग वहीं खुद का सेल्फी लेते रहे।