स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

MLA NEWS : गंदगी देख भड़के विधायक, सीएमओ को दिया कार्रवाई का निर्देश

Rajesh Kumar Vishwakarma

Publish: Jul 03, 2019 14:57 PM | Updated: Jul 03, 2019 15:00 PM

Rajgarh

जनता के बीच पहुंच रहे जनप्रतिनिधि

ब्यावरा। जनता से रूबरू होने मैदान में उतरे विधायक MLA के सामने शहर के तरह-तरह के दृश्य सामने आ रहे हैं। साथ में रहने वाले नगर पालिका municipality के अधिकारियों को भी काम की हकीकत स्पष्ट हो रही है। संचार स्थापित करने की इसी कड़ी में जनप्रतिनिधि और नपाकर्मी वार्ड ward news सात में पहुंचे।

विधायक ने सख्ती से निर्देश दिए
जैसे ही टीम वार्ड-सात के बांडी खाली क्षेत्र में गणेशा लॉज के पीछे पहुंची तो वहां स्थित गली में गंदगी देख विधायक गोवर्धन दांगी भड़क गए। उन्होंने हाथोंहाथ सीएमओ से कहा कि यहां सफाई की क्या स्थिति है, क्यों इतनी दिक्कत आ रही है।

अतिक्रमण बाधा बन रहे हैं उन्हें तुड़वाएं
मामला सामने आया कि गली में एक मकान वाला नाली नहीं बनने दे रहा जहां नाली बनना चाहिए वहां तक अतिक्रमण कर लिया, इसी कारण करीब सालभर से वहां न रोड बन पाई है न नाली। एक व्यक्ति के कारण पूरी गली के लोग परेशान हो रहे हैं। इस पर विधायक ने सख्ती से निर्देश दिए कि कल ही इसका काम शुरू करवाएं, जो अतिक्रमण बाधा बन रहे हैं उन्हें तुड़वाएं।


स्वच्छता का जायजा लिया
सीएमओ ने संंबंधित ठेकेदार से काम शुरू करने को कहा है। बता दें कि उक्त नाली निर्माण के लिए रहवासी लंबे समय से परेशान हैं, दर्जनों बार सीएमओ से कह दिया गया लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। अब जब विधायक के साथ वे मौके पर पहुंचे तो हकीकत सामने आ ही गई। ऐसी कई हकीकतें रोजाना के निरीक्षण के दौरान सामने आ रही है। इस दौरान पूरे वार्ड में घूमकर विधायक सहित जनप्रतिनिधियों ने व्यवस्थाओं, स्वच्छता का जायजा लिया।

 

समस्या का समाधान करने का आश्वासन
विधायक ने कहा कि स्वच्छता हमारी जवाबदारी है इसके लिए हमें संकल्पिक होना पड़ेगा। इस दौरान लोग अन्य तरह की परेशानियां लेकर भी विधायक के पास पहुंचे, जिनका समाधान करने का आश्वासन विधायक दांगी ने दिया।


ये रहें मौजूद
इस दौरान विधायक के अलावा पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामचंद्र दांगी, सीएमओ इकरार अहमद, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र यादव, शहर कांग्रेस अध्यक्ष अशोक क्रांति, पूर्व नपा उपाध्यक्ष पूनम मेवाड़े, आफताब खान, पार्षद ज्ञानू विजयवर्गीय, यूनुस मोहम्मद, कैलाश बरोट, अनुराग भार्गव, नरेंद्र तिवारी, लाला जैन, जावेद खान सहित अन्य मौजूद रहे। वार्ड परिक्रमा की अगली कड़ी में टीम आठ नंबर वार्ड में पहुंचेगी।