स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दर्दनाक हादसा: बाइक सवार को रौंदते हुए निकली पिकअप, एक की मौत

Rajesh Kumar Vishwakarma

Publish: Nov 19, 2019 21:02 PM | Updated: Nov 19, 2019 19:05 PM

Rajgarh

-भोपाल रोड पर हादसा
-पगारी बंगला के पास आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत, टक्कर ऐसी की बाइक से दूर जा फिंका सवार, एक पांव कटकर अलग हुआ

ब्यावरा. जयपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे क्रमांक-12 पर पगारी बंगला के आगे मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे हुए भीषण हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। रफ्तार से आ रहे पिकअप वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे में युवक का एक पांव कटकर अलग हो गया।


पुलिस के अनुसार नरसिंहगढ़ की ओर से ब्यावरा की ओर आ रहे बाइक (एमपी04एमबी4105) सवार मुकेश पिता शिवचरण दांगी (25) निवासी पालिया बना थाना नरसिंहगढ़ को सामने से रफ्तार से आ रहे पिकअप वाहन (एमपी०8जीए1233) ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही मुकेश की मौत हो गई।

रफ्तार इतनी अधिक थी की बाइक आगे जा गिरी, मुकेश का क्षत-विक्षत शव वहीं पड़ा रहा और एक पांव कटकर अलग हो गया। मौके पर पहुंची डायल-100 की टीम ने उसे संभाला, शव अस्पताल पहुंचाया। वहीं, टक्कर मारने वाले पिकअप वाहन को भी मलावर पुलिस ने जब्त कर लिया। थाना प्रभारी नरेंद्र गुर्जर ने बताया कि मामले में धारा-304-ए के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है। साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।


हादसा इतना भीषण कि कटकर अलग हुआ एक पैर
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि युवक का पांव कटकर अलग हो गया। हादसे के दौरान कोई वहां पर नहीं था लेकिन बाद में युवक की बाइक और शव को पड़ा देखा तो लोग जमा हो गए। काफी भीड़ वहां जमा हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए, वह अलग पड़ी थी।

वहीं, युवक का पांव कटकर उसके सिर के आगे पड़ हुआ था। बमुश्किल उसे अस्पताल पहुंचाया गया। माना जा रहा है कि रफ्तार अधिक होने के कारण हादसा इतना भीषण हुआ है।

[MORE_ADVERTISE1]