स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पिकअप-ट्रैक्टर की भिड़ंत में एक की मौत, मौके पर बिखरे मुर्गा-मुर्गी को लूट भागे ग्रामीण

Rajesh Kumar Vishwakarma

Publish: Dec 13, 2019 11:32 AM | Updated: Dec 13, 2019 11:32 AM

Rajgarh

-सुठालिया रोड पर अल-सुबह हादसा
-सुबह पांच बजे मोठबड़ली के पास हुआ हादसा, सुसनेर से मुर्गा-मुर्गी लेकर बीना जा रहा था पिकअप चालक

ब्यावरा. सिरोंज-ब्यावरा नेशनल हाईवे पर सुठालिया-ब्यावरा के बीच मोठबड़ली के पास अलसुबह पांच बजे हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई वहीं, एक अन्य घायल हो गया। उसका उपचार अस्पताल में करावया गया।


पुलिस के अनुसार सुसनेर (आगर-मालवा) से मुर्गा-मुर्गी भरकर बीना जा रही पिकअप को गुरुवार अलसुबह पांच बजे मोठबड़ली के पास सामने से रफ्तार से आए बेकाबू ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि पिकअप चालक मेहरबानसिंह पिता चंदरसिंह सौंधिया निवासी सुसनेर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, क्लीनर सुरेश पिता करणसिंह सौंधिया निवासी सुसनेर घायल हो गया।

 

हादसे के बाद पिकअप में भरे मुर्गा-मुर्गी गिरकर मर गए और बचे हुए को आस-पास के लोग लूट भाग निकले। मौके पर पहुंची सुठालिया पुलिस ने पहुंचाया और टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। वहीं, ट्रैक्टर का चालक मौके से भाग निकला। बताया जाता है कि ट्रैक्टर की रफ्तार अधिक होने के कारण मोठबड़ली के पास वह नियंंत्रण नहीं कर पाया और हादसा हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ धारा-304-ए, 337 और 184 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।

[MORE_ADVERTISE1]पिकअप-ट्रैक्टर की भिड़ंत में एक की मौत, मौके पर बिखरे मुर्गा-मुर्गी को लूट भागे ग्रामीण[MORE_ADVERTISE2]

कुछ मर गए, कुछ मुर्गे-मुर्गियों को ग्रामीणों ने लूटा
हादसे के बाद शर्मनाक दृश्य देखने को मिला। पिकअप में भरे कुछ मुर्गा-मुर्गी मर गए। वहीं, कुछ बचे हुए रोड पर इधर-उधर बिखर गए। जैसे ही मौके पर आस-पास के ग्रामीण पहुंचे तो बजाए घायल को उठाने या अस्पातल पहुंचाने के वे मुर्गे ही लूट ले गए। मौके से पुलिस खाली गाड़ी लेकर ही थाने आई है। पुलिस का कहना है कि हम पहुंचे तब तक लोग मुर्गे लेकर भाग चुके थे। मौके पर कुछ ही मुर्गे-मुर्गियां थे जो मृत अवस्था में थे। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

[MORE_ADVERTISE3]