स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

mp theft news : रिटायर्ड जज के सूने मकान में सात ताले तोड़े, चुरा ले गए नगदी, कपड़े, ज्वैलरी

Rajesh Kumar Vishwakarma

Publish: Aug 17, 2019 16:53 PM | Updated: Aug 17, 2019 16:53 PM

Rajgarh

-ज्वैलरी, नगदी, कपड़े सहित ले गए अन्य सामान, आधी रात के बाद हुई वारदात, सुबह जब परिजन पहुंचे तो पता चला

ब्यावरा.शहर के पॉश इलाकों में शुमार सुदामा नगर क्षेत्र में शुक्रवार आधी रात को हुई वारदात में रिटायर्ड जज के सूने मकान को बदमाशों ने निशना बनाया। मैन गेट सहित अन्य कमरों में लगे करीब सात ताले तोड़कर theft news बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।जानकारी के अनुसार रात करीब दो से तीन बजे के बीच हुई वारदात में रिटायर्ड जज हीरालाल यादव के घर से अज्ञात बदमाश 12, 500 नगदी, एक सोने की अंगूठी, चांदी की चैन सहित कुछ कपड़े चुरा ले गए। अंदर कमरे में रखी गोदरेज उनसे खुल नहीं पाई। ऐसे में वे यही सामान चुराकर भाग निकले। बाकी अन्य सामान को भी ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।

पुलिस को सूचित किया

 

 

बदमाशों ने मुख्य दरवाजे पर लगे बड़े ताले को भी तोड़ डाला और अंदर के तमाम ताले, कुंदे इत्यादि तोड़ दिए। वारदात के दौरान घर में कोई नहीं था यानि बदमाश रेकी कर बैठे थे और मौका पाकर घटना को अंजाम दिया। सुबह जब बच्चों को स्कूल छोडऩे उनके भतीजे एडव्होकेट महेश यादव पहुंचे तो उन्हें ताले टूटे मिले। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

 

mp


डॉग स्क्वॉड ने चप्पा-चप्पा छान मारा
ब्यावरा थाने में शिकायत के बाद राजगढ़ से आई डॉग स्क्वॉड टीम ने श्री यादव के घर, कमरे सहित आस-पास का चप्पा-चप्पा छान मारा।

thift

आस-पास के रास्तों को भी जांचा
पीछे चल रहे एक मकान के निर्माण कार्य स्थल को भी डॉग ने चेक किया। साथ ही पूरी कॉलोनी और आस-पास के रास्तों को भी जांचा। डॉग स्क्वॉड के साथ ही पुलिस की टीम ने भी मौका मुआयना कर पंचनामा तैयार किया और धारा-457, 380 के तहत मामला पंजीबद्ध किया।

 

rajgarh

थाने के सामने भी सुरक्षित नहीं, कहां है पुलिस की गश्त?
एक न्यायाधीश के घर में वह भी सिटी थाने के ठीक सामने हुई वारदात ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। रात में होने वाली गश्त और अलर्ट रहने वाली पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। अभी तक दिन में बाइक चोरियों में ब्यावरा जिले में अव्वल है। घर, दुकान, सब्जी बाजार, मुख्य बाजार कहीं भी बाइकें सुरक्षित नहीं है। ऐसे में अब अन्य वारदातें भी शहर में बढऩे लगी हैं, यहां बदमाश पहले रैकी करते हैं फिर घटनाओं को अंजाम देते हैं।

 

केस दर्ज कर लिया गया है
12 हजार नगदी सहित कुछ सामान चोरी हुए हैं। धारा-457 और 380 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। डॉग स्क्वॉड की टीम ने मौका मुआयना किया है। मामले में जांच की जा रही है।
-डी. पी. लोहिया, टीआई, ब्यावरा