स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Madhya Pradesh: 12 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, डर के कारण छात्रा ने स्कूल तक छोड़ा, जानें पूरा मामला

Deepesh Tiwari

Publish: Dec 07, 2019 23:59 PM | Updated: Dec 07, 2019 19:23 PM

Rajgarh

- नाबालिग को दो माह से कर रहे थे परेशान
- शनिवार को दोबारा नाबालिग को सताया तो परिजन थाने पहुंचे, सुठालिया थाने का मामला

ब्यावरा@राजेश कुमार विश्वकर्मा की रिपोर्ट...

हैदराबाद और उन्नाव (यूपी) की घटनाओं से देश का गुस्सा अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है लेकिन दुष्कर्म की घटनाओं पर कोई अंकुश नहीं लगा है। ऐसी ही एक घटना ने राजगढ़ जिले को भी शर्मसार किया है।

दरअसल, सुठालिया थाना क्षेत्र के खनौटा गांव में एक 12 साल की मासूम नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गांव के ही दो आरोपी दो माह पहले घर से नाबालिग को उठा ले गए, उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर छोड़ गए। बीच-बीच में उसे सताने लगे। स्कूल, बाजार आते-जाते नाबालिग को परेशान करने लगे।

इस डर के मारे सातवीं क्लास में पढऩे वाली छात्रा ने स्कूल भी छोड़ दिया। बीच में भी आरोपियों ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया। शनिवार को फिर आरोपियों ने छात्रा से छेडख़ानी की, इस पर परेशान परिजनों ने थाने पर शिकायत की है।

पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपियों मुकेश पिता रामसिंह लोधी और धर्मेंद्र पिता अर्जुनसिंह लोधी दोनों निवासी खनौटा के खिलाफ धारा-376 (डी), 366, 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा कायम कर दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया है।

[MORE_ADVERTISE1]

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में शनिवार को ही शिकायत प्राप्त हुई और इसी दिन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पीडि़ता का शनिवार रात मेडिकल करवाया गया।

आरोपियों के परिजन दबंग, डर के कारण शिकायत नहीं कर रहे थे परिजन
करीब दो माह से आरोपी नाबालिग को परेशान कर रहे थे। शनिवार को वह हैंडपम्प पर पानी भरने गई तो वहां उसके साथ हरकतें करने लगे। इस पर उसने परेशान होकर परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। जानकारी के अनुसार पीडि़ता गरीब परिवार से है और उनका इकलौता घर है।

वहीं, आरोपी दबंग होने के कारण दो माह से उसके परिजनों पर दबाव बना रहे थे। उन्हें धमकाया जा रहा था, इसी से तंग आकर पहले बच्चीका स्कूल छुड़वाया और फिर शिकायत नहीं की। शनिवार को तंग आकर परिजनों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

[MORE_ADVERTISE2]