स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चार युवकों के काटे बाल और मूछ

Ram kailash napit

Publish: Aug 18, 2016 22:10 PM | Updated: Aug 18, 2016 22:10 PM

Rajgarh

 गाय को गांव में छोडऩे का आरोप लगाते हुए की मारपीट


करेड़ी/खुजनेर/राजगढ़. कुछ दिन पहले तक ग्रामीण क्षेत्र की गाय शहर में छोडऩे का सिलसिला चल रहा था, लेकिन इस पर लगाम लगने के बाद अब एक गांव से दूसरे गांव में गाय छोड़ी जा रही है।
 ऐसे में आए दिन दो गांवों की बीच विवाद होने की घटनाएं आम हो गई है, लेकिन बुधवार की रात जो हुआ। उसमें पुलिस तक अपने आप को असहाय महसूस करते नजर आई। जब एक गाय को ले जा रही पिकअप पलट गई और ग्रामीणों ने उन्हें इस संदेह में पकड़ा कि वे गांव में उन गायों को छोडऩे  आए थे। ऐसे में पिकअप में सवार चार युवकों को पहले तो पीटा और 100  वाहन को कॉल कर दिया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पिटे युवकों ने ग्रामीणों को भविष्य में जवाब देने की बात कही। ऐसे में ग्रामीणों ने एक बार फिर 100 वाहन में से चारों को उतारा और पुलिस के सामने ही उनके बाल काटकर गंजा कर दिया। यही नहीं दो युवकों की आधी-आधी मूछ काट दी। रात के समय डॉयल 100 की टीम चारों युवकों को लेकर थाने चली गई। सुबह खुजनेर पुलिस गांव पहुंची, लेकिन ग्रामीणों ने पिकअप वाहन के साथ गायों को भी ले जाने की बात कही।

नेसड़ी निवासी चंदरसिंह तंवर, घनश्याम दलेलपुरा, धूलजी दलेलपुरा और प्रकाश तंवर हिरणखेड़ी की माने तो वे पिकअप में तीन गाय भरकर अपने रिश्तेदार के गांव संडावता रानीपुरा लेकर आ रहे थे। इसी दौरान चाटूखेड़ा के मोड़ पर उनका वाहन पलट गया। जिसमें एक गाय का पैर भी दब गया। वे पिकअप को उठाने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान चाटूखेड़ा के लोग वहां पहुंचे और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि पिछले छह-सात दिन से ये लगातार चाटूखेड़ा में गायों को छोड़कर जा रहे थे। जिसके कारण हम पहले से ही सर्चिंग कर रहे थे। हमें देखकर यह भागने लगे। जिसके कारण गाड़ी पलट गई। सही जानकारी नहीं देने पर ग्रामीणों ने उन्हें रात में ही जमकर पीटा और डॉयल 100 को बुलाया।