स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जनपद सीईओ की कार को डंपर ने मारी टक्कर, सीईओ घायल, देखें वीडियो

Rajesh Kumar Vishwakarma

Publish: Dec 05, 2019 23:22 PM | Updated: Dec 05, 2019 18:42 PM

Rajgarh

-रेल्वे तिराहे पर हादसा
-घर से दफ्तर जा रहे थे सीईओ, तभी आए मलबे से भरे डंपर ने कार को चपेट में लिया

ब्यावरा। रेल्वे स्टेशन तिराहे के अंडरब्रिज के पास गुरुवार सुबह 11 बजे एक डंपर ने ब्यावरा जनपद सीईओ की गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे सीईओ सतीशदत्त शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिएसिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि सिर में उन्हें ज्यादा चोट आई है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

चालक मौके से फरार हो गया
जानकारी के अनुसार गुना तिराहे की ओर से आ रहे डंपर (एमपी39एच3712) ने जनपद सीईओकी अटैच गाड़ी (एमपी39टी1342) को टक्कर मार दी। मलबे से भरे लोडिंग डंपर को बीच तिराहे पर चालक ने रोकने की खूब कोशिश की लेकिन रुकते-रुकते भी वह कार से जा टकराया। इससे बीच में बैठे सीईओ श्री शर्मा के सिर पर गंभीर चोट आई। टक्कर के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया।

[MORE_ADVERTISE3]जनपद सीईओ की कार को डंपर ने मारी टक्कर, सीईओ घायल

कोई शिकायत लेकर नहीं पहुंचा
वहीं, सीईओ को अस्पताल उपचार के लिएले जाया गया। कार चालक का कहना है कि डंपर वाले ने रांग साइड में आकर टक्कर मारी। वहीं, कुछप्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि डंपर वाला अपनी रतार से आ रहा था, कार चालक ने ही ध्यान नहीं दिया। फिलहाल मामले में कोई पुलिस केस नहीं बना है।टीआई डी. पी. लोहिया का कहना है कि घटना हुई थी।मौके पर पुलिस पहुंच भी गई थी, डंपर और कार जब्त भी कर ली थी, लेकिन फिलहाल हमारे पास कोई शिकायत लेकर नहीं पहुंचा है।