स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आईसीयू वार्ड में भर्ती मरीज के आक्सीजन मास्क में आग लगने के बाद भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

Prakash Vijayvargiye

Publish: Dec 12, 2019 13:54 PM | Updated: Dec 12, 2019 13:54 PM

Rajgarh

इस घटना में मरीज को मूंह काफी जल गया मरीज को उपचार के लिए भोपाल ले जाना पड़ा।

राजगढ़। सोमवार शाम को जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती मरीज करीब 70 वर्षीय महिला रामकला बाई के आक्सीजन मास्क में अचानक आग लग गई थी। उस समय वार्ड में मौजूद नर्स ने तत्परता दिखाई और आक्सीजन के पाइप का काटकर बड़ा हादसा होने से टाल दिया। हालांकि इस घटना में मरीज को मूंह काफी जल गया । मरीज को उपचार के लिए भोपाल ले जाना पड़ा। लेकिन सोमवार रात को हुई इस घटना के बाद जांच तो दूर मंगलवार शाम तक सीएमएचओ या सीएस को घटना की जानकारी तक नहीं मिल पाई थी।

आंदोलन की चेतावनी दी गई
ऐसे में पत्रिका द्वारा अधिकारियों को इसकी जानकारी देते हुए बुधवार को समाचार का प्रकाशित किया गया था। जिसके बाद शहरवासियों ने जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए। ऐसे में बुधवार दोपहर भाजपा के राजगढ़ मंडल सदस्यों ने जिला अस्पताल पहुंच इस घटना को लेकर सीएमएचओ केके श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपा जिसमें पत्रिका के अनुसार पूरी घटना का हवाल देते हुए लापरवाही करने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई और व्यवस्थाओं में सुधार की मांग की। साथ ही आगे से ऐसी कोई भी घटना होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई।

भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे
ज्ञापन देने वालों में जिला महामंत्री मनोज हाड़ा, पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, मंडल अध्यक्ष मनीष जोशी,सांसद प्रतिनिधि शैलेष गुप्ता, साकेत शर्मा, शफी गामा, प्रवीण शर्मा, कमल तवंर सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

[MORE_ADVERTISE1]