स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सालभर पहले चोरी में बना था आरोपी, मनोहरथाना के खेत में नाम बदलकर रहने लगा, पुलिस ने दबोचा

Rajesh Kumar Vishwakarma

Publish: Dec 12, 2019 12:24 PM | Updated: Dec 12, 2019 12:24 PM

Rajgarh

-देहात पुलिस ने पकड़ा चोरी का फरार वारंटी
-मनोहरथाना (राजस्थान) के जंगलों में एकखेत पर नाम बदलकर रहने लगा था।

ब्यावरा. चोरी के मामले में सालभर से फरार एक शातिर वारंटी को देहात पुलिस ने ढूंढ़ निकाला। वह मनोहरथाना (राजस्थान) के जंगलों में एकखेत पर नाम बदलकर रहने लगा था। यहां तक कि उसने घरवालों, रिश्तेदारों और आस-पास के दोस्तों के बीच भी नाम बदल लिया। मूखबीर की सूचना पर पहुंची देहात पुलिस ने उसे धरदबोचा।


थाना प्रभारी आदित्य सोनी ने बताया कि धारा-379 के मामले में फरार वारंटी रईस पिता मुबारिक शाह (32) निवासी मनोहर थाना को गिरतार किया गया है। उसे लोग रईस कबाड़ी के नाम से जानते हैं लेकिन उसने खुद का नाम बदलकर समीर रख लिया था। बाइक चोरी के मामले में वह आरोबी बनाया गया था।

अक्टूबर-2018 में चोरी के बाइक के अलग-अलग पॉट्र्स कबाड़ में लिएजाने के बाद इसे आरोपी बनाया गया था। बताया जाता है कि यह चोरी की बाइकों के सामान निकालकर बेच देता था। जब पुलिस मनोहर थाना पहुंची तो इसके कबाड़े की दुकान पर उक्त मामले में चोरी हुईबाइक के टॉयर और उसके घर से 3200 रुपएनगदी मिले हैं, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है। मामले में धारा-379, 411 के तहत मामला पंजीबद्ध है।

[MORE_ADVERTISE1]

ब्यावरा की श्रीराम कॉलोनी में हुईथी चोरी
मामले में विवेचना कर रहे हेड कांस्टेबल समीर खान, आशीषदुबे और हेमंत भार्गव ने बताया कि 04-08-2018 को शहर के श्रीराम कॉलोनी में रहने वाले पंकज नामदेव की बाइक चोरी हुई थी। जिसमें प्रकरण दर्जहोने के बाद चार लोगों को आरोपी बनाया गया था। रईस कबाड़ी फरार था बाकी के तीन मोगियाबे के रहने वाले थे जिन्होंने बाइक चुराई थी और रईस को बेची थी।तीनों में से दो जेल में है एक जमानत पर बाहर है। रईस कबाड़ी ने मनोहरथाना में खुद का नाम बदलकर समीर रख लिया था। जब पुलिस पहुंची तो उसे भी समीर नाम बताने लगा। पुलिस ने सती से पूछताछ की तो उसने सब कबूल लिया।

[MORE_ADVERTISE2]