स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

celestial lightning : धान रोपते समय गिरी आकाशीय बिजली, महिला की मौत

Amit Mishra

Publish: Jul 20, 2019 16:14 PM | Updated: Jul 20, 2019 16:14 PM

Raisen

गंभीर हालत में महिला को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे

रायसेन@ शिवलाल यादव की रिपोर्ट...

थाना कोतवाली क्षेत्र के छिमछिरी बेरवान के नजदीक खजूरीखेड़ा के एक खेत में शनिवार की दोपहर खेत में धान की रोपाई करते समय आकाशीय बिजली Celestial lightning गिरने से एक महिला की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार महिला मजदूर बिजली की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गई। गंभीर हालत में महिला को परिजन जिला अस्पताल District Hospital लेकर पहुंचे। यहां इलाज के दौरान महिला की मौत Woman Death हो गई। मृतिका के चार बच्चे हैं।


मृतिका मजदूर की हैं चार बच्चे .....
अमरावद वाज्याफ्त निवासी गजराज सिंह बैरागी गरीब मजदूर हैं। उसकी पत्नी लीला बाई बैरगाी भी मजदूरी कर परिवार का पेट पालने में मदद करती थी। रोजाना की तरह शनिवार को सुबह मृतिका लीलाबाई बैरागी व उसका पति गजराज सिंह छिमछिरी बेरवान के करीब खजूरीखेड़ा एक खेत पर धान के पौधों की रोपाई करने गए थे। तभी शनिवार को दोपहर जोरदार बारिश के दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई। मृतिका के 4 बच्चे हैं। इनमें 2 पुत्र लक्ष्मण सिंह बैरागी,दीपक बैरगाी पुत्री पूजा बाई, छोटी बाई बैरागी शामिल हैं। बच्चों के सर से मां का साया उठ जाने से बच्चों का रो रो
कर बुरा हाल हो गया हैं।


परिजनों को सौंपा शव
सूचना मिलते ही कोतवाली थाने के पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। यहां शव का पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही मृतिका के रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंचे । वही सेवासनी गांव में भी आकाशीय बिजली गिरने से तीन मजदूर बुरी तरह से झुलसे जाने की खबर है।