स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादी के बाद भी कम नहीं हुआ दोनों का प्यार और मिलने लगे होटल के कमरे में, जब पहुंच गई बीवी तो...

Bhawna Chaudhary

Publish: Aug 20, 2019 12:38 PM | Updated: Aug 20, 2019 12:38 PM

Raipur

शादी के बाद भी बॉयफ्रेंड अपनी प्रेमिका अक्सर होटल के कमरे मिलता था। अचानक एक दिन उसकी बीवी ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया (husband caught with girlfriend) फिर हो हुआ...

रायपुर. जब प्यार का परवान बढ़ता ही जाता है तो प्रेमी जोड़ों को न ही समाज की परवाह होती है न ही परिवार की। ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ में सामने आया है जिसमे शादी के बाद भी बॉयफ्रेंड अपनी प्रेमिका अक्सर होटल के कमरे मिलता था। अचानक एक दिन उसकी बीवी ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया (husband caught with girlfriend) फिर हो हुआ...

शादी के बाद भी मिलते थे दोनों
यह मामला बिलासपुर जिले का है। मिली जानकारी के अनुसार जशपुर निवासी बीरबल भगत बिलासपुर के पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं।दो साल पहले उन्होंने अपने बेटे प्रीतम की शादी की थी। प्रीतम का जशपुर में रहने वाली 20 वर्षीय युवती से प्रेम संबंध काफी दिनों से चल रहा है, जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को पहले से थी।दोनों अक्सर मिलते भी रहते थे।

पति के जाते ही रोज घर पहुंच जाता था बॉयफ्रेंड, अचानक एक दिन GF के Whatsapp पर आया MMS फिर...

रंगे हाथों पकड़े गए तो...
रविवार को प्रीतम की गर्लफ्रेंड उसे मिलने बिलासपुर आई थी। प्रीतम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तोरवा स्थित रिवर साइड होटल में दिन भर था और अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया। इसी दौरान जब प्रीतम की पत्नी ने फोन किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताया शक होने पर पत्नी और पिता बीरबल उसकी तलाश करते हुए होटल पहुंच गए। जहां दोनों एक कमरे में मौजूद थे।दोनों को ऐसी हालत में देख उसके होश उड़ गए। प्रीतम की पत्नी और उसके पिता ने कमरे से बाहर निकालकर दोनों पिटना शुरू कर दिया।

स्कूल बंक कर BF के साथ मूवी देखने गई थी लड़की, घर लौट पाती उसे पहले ही पहुंच गया ऐसा वीडियो....
पुलिस को किया कॉल
पिटाई से बचने के लिए गर्लफ्रेंड ने डायल 112 को कॉल कर मौके पर बुलवाया। पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर चारों को तोरवा थाने के सुपूर्द कर दिया। पुलिस कर्मचारियों ने दोनों के बीच समझौता कराकर मामला शांत कराया।