स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पिकनिक मनाने गए दो दोस्तों की नदी में डूबने से हुई मौत, 16 घंटे बाद भी नहीं निकाला जा सका युवक का शव

Bhawna Chaudhary

Publish: Aug 20, 2019 11:21 AM | Updated: Aug 20, 2019 11:21 AM

Raipur

दोस्तों के साथ पिकनिक (Picnic) मानाने आये दो युवकों की नदी में डूब (Drowning in river) जाने से मौत (two friends died) हो गई।

रायपुर. दोस्तों के साथ पिकनिक (Picnic) मानाने आये दो युवकों की नदी में डूब (Drowning in river) जाने से मौत (two friends died) हो गई। इनमे से एक युवक की लाश को ग्रामीणों की मदद से गहरे पानी से निकाल लिया गया है, जबकि दूसरे डूबे युवक का 16 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई पता नहीं चल पाया है।

नदी के तट पर खूब पार्टी की और फिर..
मिली जानकारी के अनुसार यह घटना सोमवार की शाम की है। राजधानी रायपुर के देवेंद्र नगर के इरशाद खान(35), सुनील दास (32) समेत आठ युवक पिकनिक मनाने के लिए धरसींवा के मुरेठी खारुन नदी तट पर गए हुए थे।सभी ने मिलकर खारुन नदी के तट पर खूब पार्टी की। उसी दौरान इनमें से दो युवक इरशाद और सुनील उफनती नदी में उतर गए।

 

तेज बहाव ने लिया चपेट में
नदी में उतरे दोनों युवक पानी के तेज बहाव के चपेट में आकर बहनें लगे। बहते दोनों युवकों को देख अन्य साथियों ने इसकी जानकारी वहां के ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद नदी से एक युवक सुनील दास का शव कल देर रात निकाल लिया था, लेकिन इरशाद खान का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है।

16 घंटे बाद भी नहीं मिली लाश
वहीं घटना के बाद मौके पर पुलिस की टीम तो पहुंची पर रेस्क्यू टीम काफी समय बीत जाने के बाद पहुंची है। फिलहाल 16 घंटे बीत जाने के बाद भी इरशाद का कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस और रेस्क्यू टीम स्थानीय ग्रामीणों की मदद से दूसरे दुबे हुए व्यक्ति की तलाश में लगी हुई है।