स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शीला दीक्षित के निधन पर CM भूपेश ने जताया दुख, बोले - दिल्ली इस माँ को कभी न भूल पाएगी

Ashish Gupta

Publish: Jul 20, 2019 17:31 PM | Updated: Jul 20, 2019 17:31 PM

Raipur

Sheila Dikshit: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने शीला दीक्षित (Delhi Former CM Sheila Dikshit) के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

रायपुर. कांग्रेस की दिग्गज नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) का शनिवार को निधन हो गया। वह 81 वर्ष की थीं। दीक्षित दिल्ली में सबसे लम्बे समय तक काम करने वाली मुख्यमंत्री रही थीं। दीक्षित ने 1998 से 2013 तक दिल्ली में मुख्यमंत्री पद सम्भाला था। शीला दीक्षित के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, सोनिया गांधी समेत सभी दलों के नेताओं ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है।

 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने शीला दीक्षित के निधन पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री, हम सबकी नेता एवं मार्गदर्शक रहीं आदरणीय शीला दीक्षित जी के निधन का समाचार सुनकर मन व्यथित है। अभी कुछ दिन पहले ही मुझे उनका आशीर्वाद मिला था। ये बदली हुई चमकती दिल्ली अपनी इस सृजनकारी माँ को कभी न भूल पाएगी। ॐ शांति

 

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) ने भी शीला दीक्षित के निधन पर दुख जताया। उन्होंने कहा, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित जी के निधन समाचार से हृदय को गहरा दु:ख पहुंचा है। मैं परमात्मा से दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोकाकुल परिजनों को इस दु:ख की घड़ी में धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ।

 

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव समेत कई दिग्गज नेताओं ने भी शीला दीक्षित के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की। Sheila Dikshit

मोहन मरकाम ने सोनभद्र गोलीकांड के लिए योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कह दी इतनी बड़ी बात

सोनभद्र नरसंहार: CM भूपेश का योगी सरकार पर हमला, प्रियंका के प्रदर्शन में शामिल होने UP रवाना

6 राज्यों के राज्यपाल बदले, रमेश बैस होंगे त्रिपुरा के गवर्नर