स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आधी रात रद्द हुई रायपुर से शिलांग जाने वाली फ्लाइट, ये थी बड़ी वजह

Akanksha Agrawal

Publish: Jul 21, 2019 08:46 AM | Updated: Jul 21, 2019 08:46 AM

Raipur

रायपुर से कोलकाता (Raipur to Kolkata flight) के जरिए पहली बार शिलांग (Shillong) के लिए नई फ्लाइट 20 जुलाई से शुरू होने के पहले ही बंद हो गई।

रायपुर. रायपुर से कोलकाता (Raipur to Kolkata flight) के जरिए पहली बार शिलांग (Shillong) के लिए नई फ्लाइट 20 जुलाई से शुरू होने के पहले ही बंद हो गई। दरअसल रायपुर से कोलकाता के लिए यात्रियों की बुकिंग तो मिली, लेकिन रायपुर से शिलांग के लिए एक भी यात्रियों ने बुकिंग नहीं कराई, जिसकी वजह से कंपनी ने रातों-रात फ्लाइट रद्द कर दिया। जारी समय सारिणी के मुताबिक रायपुर से दोपहर 12 बजे कोलकाता के लिए उड़ान भरने के बाद शाम 4.40 बजे शिलांग पहुंचना था।

एयरपोर्ट प्रबंधन से मिली जानकारी के मुताबिक एयरलाइंस कंपनी ने फ्लाइट रद्द करने के पीछे यह जानकारी बताई है कि उन्हें एक भी बुकिंग नहीं मिली। शिलांग के लिए फ्लाइट शुरू होने की घोषणा के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ के नार्थ ईस्ट से जुडऩे की उम्मीद थी, लेकिन अब यह खत्म हो गई। अब रायपुर से शिलांग जाने के लिए कोलकाता में फ्लाइट बदलनी होगी।

रायपुर से एक ही फ्लाइट में बैठकर शिलांग नहीं जाया जा सकता। माना एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली फ्लाइट में यह पहली बार हुआ है जब किसी एयरलाइंस कंपनी को एक भी बुकिंग नहीं मिली है। एयरपोर्ट निदेशक राकेश सहाय ने बताया कि विमानन कंपनी ने रायपुर से कोलकाता के जरिए शिलांग के लिए विमान सेवा रद्द कर दी है।

कोलकाता के लिए दो नई उड़ान
इंडिगो ने कोलकाता के लिए 2 नई उड़ानें शुरू की है। इसके साथ ही रायपुर से कोलकाता के लिए कुल उड़ानों की संख्या बढकऱ 4 हो चुकी है। नई फ्लाइट सुबह 11.30 बजे माना एयरपोर्ट पहुंचेंगी, जो कि दोपहर 12 बजे टेकऑफ होगी, वहीं एक अन्य फ्लाइट रात 8.55 बजे माना एयरपोर्ट पहुंचेगी, जो कि रात 9.15 बजे कोलकाता पहुंचेगी।

Chhattisgarh Utility की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें