स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रायपुर की इस महिला डॉक्टर की खुली किस्मत, बिग बी ने पूछा 12.5 लाख का सवाल

Tabir Hussain

Publish: Aug 19, 2019 14:00 PM | Updated: Aug 19, 2019 14:00 PM

Raipur

आयुर्वेद डॉक्टर चित्रलेखा 7वीं क्लास से कर रहीं केबीसी के लिए ट्राई

ताबीर हुसैन @ रायपुर। कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट तक पहुंचने का सपना महज सपना बनकर रह जाता है। करोड़ों में चंद लोग ही होते हैं जो वहां तक पहुंच पाते हैं। इनमें से एक हैं रायपुर की चित्ररेखा राठौर। वे आयुर्वेद डॉक्टर हैं। 19 और 20 अगस्त को वे बिगबी के सवालों के जवाब देती नजर आएंगी। प्रोमो के मुताबिक बिग बी उनसे 12 लाख 50 हजार रुपए के सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। यानि वे 6 लाख 40 हजार रुपए जीत चुकी हैं। फास्टर फिंगर्स फस्र्ट में जैेसे ही चित्ररेखा का नाम अमिताभ ने पुकारा वे खुशी से कूदने लगीं। इस पर अमिताभ बच्चन ने चुटकी लेते हुए कहा कि इतनी जोर से कूद रही थीं आप, हम डर गए थे कि फ्लोर फट न जाए...। इस सीजन की शुरुआत रायपुर की प्रतिभागी से हो रही है। पिछले साल शहर की नीलू बेन ने 50 लाख रुपए जीतकर छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया था।

kbc-2019 raipur

वेडिंग एनिवर्सरी पर मिली खुशखबरी

डॉ चित्ररेखा ने बताया कि कक्षा सातवीं से केबीसी देख रही हैं। उस वक्त मैसेज के चार्जेस 5 रुपए थे, तबसे ट्राई करती रही हूं। आखिकर इस बार किस्मत ने साथ दिया और ऑडिशन के लिए मुझे भोपाल बुलाया गया। मुंबई जाने के लिए जब फोन आया तब मैं हॉस्पिटल में ही थी। इसके फौरन बाद मैंने हसबैंड को सूचना दी। संयोग से उस दिन यानी 8 मई को हमारी वेडिंग एनिवर्सरी भी थी।

मरीन ड्राइव, रेलवे स्टेशन का सीन

मुम्बई की टीम चित्ररेखा और उससे जुड़ी चीजें शूट की हैं। इसमें मरीन ड्राइव, मोर रायपुर, रेलवे स्टेशन समेत अन्य फेमस स्पॉट नजर आएंगे।

kbc-2019 raipur

7 दिन में ऑनलाइन तैयारी

चित्ररेखा ने बताया कि केबीसी की टीम शूट करने घर आई थी। मेरे पास मुंबई जाने के लिए एक हफ्ते का वक्त था। मैंने फास्टर्स फिंगर क्वेश्चन के लिए एेप डाउनलोड किया। बिजी शेड्यूल की वजह से ऑनलाइन ही तैयारी करती थी। बेटा नैवेद्य अभी ४ साल का है। सुबह ६ बजे जिम से रुटीन शुरू होती है। रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में रेसीडेंस डॉक्टर हूं इसलिए नाइट ड्यूटी भी रहती है। इसके अलावा क्लिनिक भी है। हसबैंड का हमेशा से सपोर्ट रहा है।

kbc-2019 raipur