स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अब महिला भी करने लगी ये अवैध धंधा, बेटा दे रहा था मां का साथ, जब पहुंची पुलिस तो...

Chandu Nirmalkar

Publish: Jul 20, 2019 18:26 PM | Updated: Jul 20, 2019 18:30 PM

Raipur

Crime in chhattisgarh: मुखबीर की सूचना के बाद जब पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की तो मां बेटे को रंगे हाथों दबोच लिया।

रायपुर. शार्टकट तरीके से पैसा कमाने के मामले में पुरूष वर्ग हमेशा आगे रहते हैं। इन तरीकों में अवैध काम भी कर जाते हैं जो कानून के खिलाफ (Crime in chhattisgarh) होते है। लेकिन आपको जानकार (Crime) हैरानी होगी कि अवैध धंधे के इस मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार (Woman arrested) कर बड़ा खुलासा किया है। उसके इस काम में उसका बेटा (Son arrested) भी साथ दे रहा था। मुखबीर की सूचना के बाद जब पुलिस (Rajnandgaon police) ने छापेमार कार्रवाई की तो मां बेटे को रंगे हाथों दबोच लिया।

Read Also: महिला सब इंस्पेक्टर ने थाने में किया ये बड़ा कांड, मचे हड़कंप के बाद IG ने तत्काल किया निलंबित

Woman arrested

बेटा दे रहा था मां का साथ और फिर पहुंच गई पुलिस..
दरअसल ये मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव का है। जिले के डोंगरगांव पुलिस को सूचना मिली थी कि केरेगांव निवासी सरोज लेंझारे और उसकी मां सुलोचना लेंझारे अपने घर में लंबे समय से अवैध धंधा चला रही है। पुलिस इसकी सच्चाई जानने महिला की गतिविधियों पर नजर रखने लगी। जांच-पड़ताल के बाद पुख्ता सबूत मिलने के बाद डोंगरगांव थाना प्रभारी शिवेन्द्र राजपूत दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घर की तलाशी शुरु की। पुलिस ने बताया कि महिला घर में ही शराब दुकान चला रही थी। उसके पास से 40 पेटी अवैध शराब जब्त किया है। शराब को अपने कब्जे में लेकर महिला को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Read Also: 10 महीने तक अय्याशी, अब थाने पहुंची लड़की बोली - Boyfriend मुझे प्रेग्नेंट कर गायब हो गया..

तलघर व दो वाहनों में छिपा कर रखे थे
इस दौरान आरोपिया सुलोचना लेंझारे के आवास में बने तल घर के अंदर 31 पेटी अंग्रेजी शराब पाया गया। वहीं घर के बाहर खड़े लग्जरी वाहन क्रमांक सीजी 04 एचसी 1355 में 5 पेटी और एक अन्य वाहन क्रमांक सीजी 07 बीएस 1778 में 4 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब छिपा कर रखा गया था।

पुलिस 40 पेटी अवैध शराब को घर व दोनों वाहन से जब्त कर अपने कब्जे में लिया। पुलिस मौके से केरेगांव निवासी आरोपी 50 वर्षीय सुलोचना लेंझारे पति गणपत को मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपी सुलोचना के पुत्री सरोज लेंझारे और एक कार का चालक मौके से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

 

..और भी है Chhattisgarh CRIME से जुड़ी ढेरों खबरें