स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शिक्षा मंत्री के बंगले के बाहर भाजयुमो का अनोखा प्रदर्शन, मंत्री को बताया बीमार

Dinesh Yadu

Publish: Sep 20, 2019 22:10 PM | Updated: Sep 20, 2019 22:10 PM

Raipur

- जिले के अध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्रियों ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है

- शिक्षा मंत्री का बयान दिया गया उनके द्वारा कहा गया कि देश के प्रधानमंत्री द्वारा रेलवेमें बैग चोरी करवाये जा रहे हैं ,


रायपुर। भाजयुमो द्वारा मानसिक रूप से बीमार छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना हेतु डॉक्टर की टीम सहित गुलदस्ता भेंट किया।भाजयुमो द्वारा जिला अध्यक्ष राजेश पाण्डेय के नेतृत्व में प्रेम साय सिंह टेकाम द्वारा की गई गलत बयान बाजी के विरोध में उन्हें गुलदस्ता भेंट कर गेटवेल सून की कामना की।सैकड़ों की संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता हाथों में गुलदस्ता , पुष्प गुच्छ, गेटवेल सून कार्ड और डॉक्टरों की टीम लेकर उनकी मानसिक स्थिति के सुधार के लिए शिक्षा मंत्री के निवास पहुँचे। जहाँ उन्होंने शांति प्रिय तरीके से प्रेम साय सिंह के लिए गेटवेल सून के नारे लगाए।


ज्ञात हो कि विगत दिनों मंत्री रेल रास्ते से अंबिकापुर से आ रहे थे और उनका बैग चोरी होने पर मंत्री वो भी शिक्षा मंत्री द्वारा इस पर बहुत ही गैर जिम्मेदाराना और अशिक्षा वाला बयान दिया गया उनके द्वारा कहा गया कि देश के प्रधानमंत्री द्वारा रेलवेमें बैग चोरी करवाये जा रहे हैं , प्रदेश में रोजाना सैकड़ों चोरियां होती हैं इसका मतलब यह तो नही की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कहने पर चोरी हो रही है।
जिले के अध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्रियों ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है और उल जुलूल गलत बयान बाजी पर तुले हुए हैं। कभी कोई मंत्री कहते हैं कि नेता बनना है। तो एसपी कलेक्टर का कॉलर पकड़ों, कभी कहते हैं कि चना चखना है ,कभी कहते हैं पुलिस बनकर क्या करोगे नक्सली बनो और अब शिक्षा मंत्री का गैर जिम्मेदाराना बयान की बैग चोरी प्रधानमंत्री करवा रहे हैं। वो भी उस प्रधानमंत्री के लिए जिसका लोहा देश ही नही दुनिया मान रही है। ऐसे बयान की हम निंदा करते हैं भत्र्सना करते हैं। जो मंत्री अपने बैग की हिफाजत नही कर पा रहें वो प्रदेश के बच्चों के भविष्य की क्या हिफाजत करेंगे और कैसे संवारेंगे। भूपेश बघेल सरकार से आग्रह करते हैं कि देश के प्रधानमंत्री का तनिक भी सम्मान करते हैं तो जिम्मेदार मुख्यमंत्री होने के नाते अपने मंत्री की इस निंदनीय और असम्माजनक टिप्पणी के लिए उन पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करें एवं उनके मंत्री सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे अन्यथा निकट भविष्य में युवामोर्चा उग्र आंदोलन करेगा ।