स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महानदी में कार्तिक स्नान करने गए थे कुछ दोस्त, कुछ देर बाद हुआ कुछ ऐसा, फिर पसर गया सन्नाटा

Vasudev Yadav

Publish: Nov 12, 2019 17:27 PM | Updated: Nov 12, 2019 17:27 PM

Raigarh

Karthik Bath: मंगलवार को कुछ दोस्त महानदी में कार्तिक स्नान के लिए गए हुए थे। थोड़ी देर में सभी दोस्त बाहर आए, पर एक को नहीं देख अन्य दोस्तों के हाथ-पांव फूल गए। फिर दो घंटे बाद...

रायगढ़. कार्तिक स्नान की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब एक युवक जिले के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल पोरथ स्थित महानदी नदी के पानी में डूब गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद मृतक युवक के लाश को पानी से बाहर निकाला जा सका। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरिया के कांदुरपाली निवासी राजू निषाद (१९) अपने साथियों के साथ कार्तिक स्नान के लिए पोरथ घाट पहुंचा था। बताया जा रहा है कि वे सभी महानदी में कार्तिक स्नान करने के लिए उतरे। कुछ देर बाद ही युवक नहाते-नहाते गहरे पानी में चला गया। काफी देर बाद जब युवक बाहर नहीं आया तो उसके साथ के लोगों को चिंता हुई।

Read More: मरीज को बिलासपुर छोड़कर वापस लौट रही एम्बुलेंस की ट्रेलर से हो गई भिड़ंत, दो की दर्दनाक मौत
बताया जा रहा है कि साथियों ने अपने स्तर से पतासाजी की, लेकिन जब राजू निषाद का कुछ पता नहीं चला तो इस मामले की सूचना पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस सहित आसपास के मछवारों की टीम राजू निषाद की तलाश में जुट गई। काफी मशक्कत के बाद राजू की लाश महानदी के गहरे पानी में मिली। जिसे बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

हर साल उमड़ती है भीड़
कार्तिक पूर्णिमा पर स्नान करने के लिए वैसे तो अंचल के अधिकांश नदी व जलाशयों में भीड़ उमड़ती है, लेकिन पोरथ धाम अंचल में तीर्थ स्थल माना जाता है। ऐसे में यहां कुछ ज्यादा ही भीड़ उमड़ती है। इसके बाद भी वहां सुरक्षा के लिए इंतजाम प्रशासन की ओर से नहीं किया गया था।

Read More: Chhattisgarh News

[MORE_ADVERTISE1]