स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

खड़ी ट्रेलर से बैटरी चोरी कर रहे थे ग्राहक की तलाश, फिर जो ये हुआ पहुँच गए जेल...

Vasudev Yadav

Publish: Sep 09, 2019 18:48 PM | Updated: Sep 09, 2019 18:48 PM

Raigarh

Raigarh crime : पुलिस ने आरोपियों से चार नग बैटरी जब्त कर रिमांड में भेजा जेल

रायगढ़. खड़ी ट्रेलर से बैटरी चोरी कर ग्राहक की तलाश कर रहे दो आरोपियों को खरसिया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से चार नग बैटरी जब्त कर उनके खिलाफ 41(1-4), 379 के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें रिमांड में जेल भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार ८ सितंबर की दोपहर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुनकुनी गांव का एक युवक बैटरी बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। सूचना मिलते ही खरसिया थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक लक्ष्मी राठौर मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सुरेश कंवर उर्फ ऐते कंवर पिता जेठूराम कंवर (23) निवासी कुनकुनी बताया। पुलिस ने अब आरोपी से बैटरी के संबंध में पूछताछ किया तो उसने बताया कि करीब दो माह पूर्व वह और उसका दोस्त चूड़ामणि राठिया पिता अमर सिंह (20) निवासी कुनकुनी मिल कर कुनकुनी के साहू ढाबा के सामने खड़ी दो ट्रेलर वाहन से चार नग बैटरी चुराए थे। जिसमें दो बैटरी सुरेश अपने घर में रखा है। जबकि दो बैटरी चूड़ामणि अपने घर में रखा है। इसके बाद पुलिस ने चूड़ामणि को भी गिरफ्तार कर लिया।

READ : चोरी करने घर में घुसे तो लग गयी भूख, खाना बनाकर लगे खाने और फिर जो हुआ...

वहीं आरोपियों से चार नग बैटरी को जब्त कर उनके खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं उन्हें रिमांड में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि बैटरी चोरी के संबंध में किसी भी ट्रेलर के चालक ने थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराया है, लेकिन उनकी पतासाजी की जा रही है। ताकि उन्हें उनकी सम्पत्ति सौंपी जा सके।