स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अकेले सो रही महिला के घर में अज्ञात चोरो ने हजारों का सामान किया पार

Vasudev Yadav

Publish: Jul 17, 2019 19:51 PM | Updated: Jul 17, 2019 19:51 PM

Raigarh

Raigarh crime : मामला रैरुमाखुर्द चौकी की है आठ जुलाई को महिला घर में अकेले थी पुलिस ने मामल दर्ज किया

रायगढ़. रैरुमाखुर्द चौकी अंतर्गत अज्ञात चोर ने सो रही महिला के घर में घुसकर हजारों का सामान पार कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया शांति बाई सिदार पति घासीराम सिदार ग्राम जमाबीरा में रहती है। 8 जुलाई की रात वह खाना खाकर अपने घर में सोई थी। तभी कोई अज्ञात चोर घर का दरवाजा को धकेल कर अंदर प्रवेश किया और घर से कांस का थाली 8 नग, कांस का लोटा 3 नग, पीतल का एक नग, परात, कांस का गघरा एक नग जिसमें चावल भरा था एवं एक बोरी डोरी भी को पार कर दिया। जिसकी कीमत 25 हजार रुपए बताई जा रही है। घटना के दूसरे दिन महिला सो कर उठी तो देखा कि मेरे इसके का समान चोरी हो गया है। ऐसे में वह गांव के सरपंच एवं पंचों को घटना के बारे में बताई लेकिन उसके घर झांकने तक नहीं आया।

Read More : दो दोस्तों ने मिलकर पहले पिलाई शराब और फंसने के डर से नाबालिग को बेदम पीटा

पूर्व में भी हो चुकी है चोरी
पीडि़ता ने अपने रिपोर्ट में कहा है कि करीब चार-पांच माह पूर्व इसके घर से एक बोरी चावल की चोरी हुई थी। जिसे गांव के ही भीम राठिया, राजाराम राठिया चोरी करके बुडिय़ा राउत के घर में रखे थे। उस वक्त पीडि़ता ने गांव में चोरी होने के बारे में बताया तो आरोपी उसके चावल को उसके घर पहुंचा दिए थे। लेकिन इस बार जब प्रार्थिया के घर चोरी हुई तो वह शक के आधार पर भीम राठिया एवं राजाराम राठिया से पूछताछ की तो वे भड़क गए और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। वहीं गांव से भगा देने की धमकी भी दिए। जिससे डर कर पीडि़ता रिपोर्ट नहीं कर रही थी। आखिरकार उसने घटना की रिपोर्ट थाने में की, जहां पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।