स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एक ही दिन गांव में दो बार पहुंची पुलिस की टीम, क्षेत्र में हुई घटना से दहशत में ग्रामीण

Vasudev Yadav

Publish: Nov 12, 2019 18:07 PM | Updated: Nov 12, 2019 18:07 PM

Raigarh

Theft Case: मंगलवार को ग्राम कुड़ेकेला में दो बार पुलिस की टीम पहुंची। पहली बार ग्रामीण पुलिस को देखकर सामान्य लगा, पर कुछ देर बाद पुन: पुलिस की टीम आई तो ग्रामीणों के होश उड़ गए। इसके बाद घटना की जानकारी होने पर वे दहशत में हैं।

रायगढ़. बीती रात चोरों ने छाल थाना क्षेत्र के कुड़ेकेला गांव में दो दुकानों में सेंधमारी कर नगदी के साथ चाकलेट और बिस्किट सहित अन्य सामान को चोरी कर ले गए। मामले की सूचना पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। कुड़ेकेला निवासी साखी गोपाल शर्मा गांव में ही शर्मा डेली निड्स नामक किराना दुकान संचालित करता है। इसके अलावा सरजू प्रसाद साव भी किराना स्टोर व कियोस्क शाखा संचालित करता है।

दोनों ग्रामीण बीती रात नियत समय में अपनी-अपनी दुकानें बंद करते हुए घर चले गए। वहीं सुबह जब सरजू प्रसाद साव दुकान आए तो देखा की उनके दीवार में सेंधमारी करते हुए चोर अंदर प्रवेश किए थे और दुकान में रखे चाकलेट बिस्किट व अन्य सामान को चोरी कर ले गए। ग्रामीण ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं साखी गोपाल शर्मा भी दुकान पहुंचे और ताला खोल कर अंदर गए तो दुकान का छज्जा टूटा हुआ था। वहीं दुकान का सामान बिखरा था और कुछ सामान व नगदी गायब थे। ऐसे में साखी गोपाल शर्मा ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी।

Read More: महानदी में कार्तिक स्नान करने गए थे कुछ दोस्त, कुछ देर बाद हुआ कुछ ऐसा, फिर पसर गया सन्नाटा

[MORE_ADVERTISE1]

दोबारा गांव पहुंची पुलिस
बताया जा रहा है कि चोरी की घटना के बाद पहले सरजू प्रसाद साव अपनी दुकान को खोले तो उन्हें चोरी की घटना की जानकारी मिली। ऐसे में वे इसकी सूचना पुलिस को दी। इस सूचना के बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंचीं थी। वहीं कुछ देर बाद साखी गोपाल को चोरी की जानकारी मिली। ऐसे उन्होंने भी इसकी सूचना पुलिस को दिए। एक ही रात में दो चोरी की घटना की जानकारी मिलने के बाद छाल थाना प्रभारी व अन्य पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी।

अपराध दर्ज कर जांच शुरू
एक ही रात में हुए दो किराना दुकान में चोरी ने पुलिस की गश्त की पोल खोल दी है। बहरहाल छाल पुलिस ने दोनों दुकानों में हुई चोरी के मामले में अपराध दर्र्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पतासाजी की जा रही है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

[MORE_ADVERTISE2]