स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन लोगों की मौत, एक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

Vasudev Yadav

Publish: Nov 15, 2019 20:41 PM | Updated: Nov 15, 2019 20:41 PM

Raigarh

Road Accident: बीती रात सड़क दुर्घटना (Road Accident) में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पिता-पुत्र व एक अन्य युवक शामिल है। घटना की सूचना पर बरमकेला पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

रायगढ़. सड़क दुर्घटना (Road Accident) में तीन लोगों की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है। सरिया के ग्राम बोरिदा निवासी शंकरलाल सारथी पिता सालिकराम सारथी (50) की भांजी की तबीयत खराब होने की सूचना मिली। बरमकेला के कपरतुंगा में भांजी का ससुराल है। शंकरलाल अपने बेटे बलराम सारथी (20) व अपने गांव के ही रिश्तेदार ललित सारथी (38) के साथ उसकी बाइक में सवार होकर शाम में ही कपरतुंगा के लिए रवाना हुए।

इस दौरान बाइक ललित सारथी चला रहा था। जबकि पिता-पुत्र पीछे बैठे थे। रात करीब आठ से नौ के बीज जैसे ही वे लोग बरमकेला और संडा के बीच कोसाबाड़ी के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे वाहन से टकरा गए। घटना में ललित और शंकरलाल की मौके पर ही मौत हो गई। बलराम सारथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही बरमकेला थाना प्रभारी डीके मार्कण्डेय दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल बलराम को 108 वाहन की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जबकि मृतकों के शव को बरमकेला अस्पताल भिजवाया गया।

Read More: एक ही रात चार मकानों का ताला तोड़कर नकद समेत जवाहरात चोरी मामले में एक्सपर्ट टीम घटना स्थल से लौटी

[MORE_ADVERTISE1]

उपचार के दौरान हो गई मौत
बरमकेला थाना प्रभारी ने बताया कि घायल युवक की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। इस प्रकार इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई है। वहीं अस्पताल चौकी पुलिस ने भी इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उपचार के दौरान 15 नवंबर की दोपहर साढ़े 12 बजे बलराम सारथी की मौत हो गई। बरमकेला थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक सवार तीनों लोग शराब के नशे में थे।

-गुरुवार की रात अज्ञात वाहन से टकरा कर बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था। सूचना मिली है कि उपचार के दौरान घायल युवक की भी मौत हो गई है। डीके मार्कण्डेय, टीआई बरमकेला

Read More: Chhattisgarh News

[MORE_ADVERTISE2]